घरेलू कलह से व्यवसायी ने लगाई फांसी

Lucknow Updated Tue, 18 Sep 2012 12:00 PM IST
लखनऊ। कृष्णानगर के विश्वेेश्वरनगर में सोमवार सुबह घरेलू कलह से परेशान पान व्यवसायी दिनेश कुमार यादव (40) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पुलिस ने शव नीचे उतारा। कृष्णानगर के विश्वेेश्वरनगर निवासी दिनेश कुमार यादव चारबाग में पान की गुमटी लगाते थे। वह बेटे अश्वनी कुमार, हिमांशु एवं बेटी कीर्ति व सिन्नी यादव के साथ रहता था। पुलिस के मुताबिक, दिनेश अक्सर शराब पीकर घर लौटता और झगड़ा करता था। जिसको लेकर पत्नी से उसका विवाद होता था। एक दिन पूर्व भी दोनों में जमकर झगड़ा हुआ था। इससे उसकी पत्नी मायके चली गई। इसके बाद से दिनेश परेशान था। सुबह चाय पीने के बाद कमरे में चला गया। इसके बाद कमरे से बाहर नहीं निकला। थोड़ी देर बाद बेटे अश्वनी ने पिता को खाना खाने के लिए आवाज लगाई। मगर, अंदर से कोई हरकत नहीं हुई। उसने खिड़की से झांक कर देखा तो दिनेश फंदे से लटक रहे थे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

संघर्ष से लेकर यूपी के डीजीपी बनने तक ऐसा रहा है ओपी सिंह का सफर

कई दिनों के इंतजार के बाद ओपी सिंह ने आखिरकार उत्तर प्रदेश के डीजीपी पद का भार संभाल लिया। पद ग्रहण करने के बाद डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि अपराधी सामने आएंगे, गोली चलाएंगे तो पुलिस उनसे निपटेगी।

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls