diamond

Sunil

आचार्य सुनील कुमार

ज्योतिष शास्त्र, अंकशास्त्र, वास्तु विशेषज्ञ

2 Followers

आचार्य सुनील कुमार ने बहुत कम उम्र में ज्योतिष विद्या में प्रसिद्धि प्राप्त की है। 23 वर्ष की उम्र में ज्योतिष विज्ञान के प्रति जिज्ञासा ही बाद में उनका शौक बन गई और अंततः एक पेशे में तब्दील हो गई। ज्योतिष विद्या में 15 साल के अनुभव के साथ, वह एक अंक विशेषज्ञ और वास्तु विशेषज्ञ हैं। वह एक जाने—माने रेकी हीलर और पेंडुलम डाउजिंग विशेषज्ञ हैं। वह भारतीय विद्या भवन से भी जुड़े रहे हैं। उन्हें वैदिक ज्योतिष में ज्योतिष अलंकार और ज्योतिष आचार्य की उपाधि से सम्मानित किया गया ह...

...और पढ़ें

आचार्य सुनील कुमार ने बहुत कम उम्र में ज्योतिष विद्या में प्रसिद्धि प्राप्त की है। 23 वर्ष की उम्र में ज्योतिष विज्ञान के प्रति जिज्ञासा ही बाद में उनका शौक बन गई और अंततः एक पेशे में तब्दील हो गई। ज्योतिष विद्या में 15 साल के अनुभव के साथ, वह एक अंक विशेषज्ञ और वास्तु विशेषज्ञ हैं। वह एक जाने—माने रेकी हीलर और पेंडुलम डाउजिंग विशेषज्ञ हैं। वह भारतीय विद्या भवन से भी जुड़े रहे हैं। उन्हें वैदिक ज्योतिष में ज्योतिष अलंकार और ज्योतिष आचार्य की उपाधि से सम्मानित किया गया है। हिंदू धर्म और आध्यात्मिकता में गहरी रुचि होने के कारण वह अंतर्राष्ट्रीय शिवानंद योग वेदांत केंद्र में रहे और उन्हें शिवानंद आश्रम, वैल मोरिन, क्यूबेक, कनाडा द्वारा योग सिरोमणि और योगाचार्य की उपाधि से सम्मानित किया गया।

उन्हें सहज, आध्यात्मिक रूप से प्रबुद्ध और अपनी सही भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। उन्होंने कुंडली मिलान, पेशेवर/ व्यक्तिगत/ पारिवारिक सफलता आदि पर सालों अध्ययन और कई लोगों को मूल्यवान और मुफ्त परामर्श प्रदान किया है। उनकी परिणाम-आधारित कार्यप्रणाली और पूर्वानुमान ने अनगिनत लोगों के तनाव कम हुए हैं। इन सभी के साथ ही वह एक पेशेवर वास्तुकार, आंतरिक सज्जा और वास्तु संबंधी परामर्श देने में निपुण हैं। 

विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree