diamond

Nandita

नंदिता पांडेय

ज्योतिष शास्त्र, अंकशास्त्र, टैरो, वास्तु विशेषज्ञ

18 Followers

Talk to astrologer

250 credits/min1,000 credits/min for outside India
Loading...
*Calling charges from outside India might vary

नंदिता पांडेय, टैरो कार्ड रीडर एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जानी मानी सेलेब्रिटी एस्ट्रोलॉजर, टैरो कार्ड रीडर, वास्तु/अंकशास्त्री, एनर्जी हीलर, पास्ट लाइफ रिग्रेशन थेरेपिस्ट, आध्यात्मिक विद्वान और मार्गदर्शक, लाइफ कोच और बहुत कुछ हैं ...

नंदिता पांडेय को देश के शीर्ष ज्योतिषियों और एक विश्वसनीय टैरो कार्ड रीडर के रूप में में जाना जाता है। उन्होंने राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर से जुड़ी तमाम घटनाओं पर सटीक भविष्यवाणी कर को एक बेहतर ज्योतिषी के रूप में साबित किया ...

...और पढ़ें

नंदिता पांडेय, टैरो कार्ड रीडर एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जानी मानी सेलेब्रिटी एस्ट्रोलॉजर, टैरो कार्ड रीडर, वास्तु/अंकशास्त्री, एनर्जी हीलर, पास्ट लाइफ रिग्रेशन थेरेपिस्ट, आध्यात्मिक विद्वान और मार्गदर्शक, लाइफ कोच और बहुत कुछ हैं ...

नंदिता पांडेय को देश के शीर्ष ज्योतिषियों और एक विश्वसनीय टैरो कार्ड रीडर के रूप में में जाना जाता है। उन्होंने राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर से जुड़ी तमाम घटनाओं पर सटीक भविष्यवाणी कर को एक बेहतर ज्योतिषी के रूप में साबित किया है। नंदिता पांडेय एक प्रकृति से जुड़ी हुई आध्यात्मिक महिला हैं। मेटाफिजिक्स का गहरा ज्ञान, ज्योतिष, टैरो और इससे संबंधित तमाम चीजों के ज्ञान ने उनके पराक्रम और परा मानसिक क्षमताओं को बढ़ाया है।

वास्तव में, भारतीय समाचार चैनलों में पिछले डेढ़ दशक के आंकड़ों के अनुसार, उन्होंने 99% सटीकता की दर के साथ सबसे ज्यादा भविष्यवाणी की है। नंदिता पांडेय ने देश-विदेश के तमाम टीवी चैनलों से जुड़कर ज्योतिष संबंधी कई कार्यक्रम किए हैं। साथ ही देश के तमाम प्रतिष्ठित समाचार पत्र-पत्रिकाओं के लिए भी उन्होंने कई ज्योतिषीय लेख लिखे हैं। 

नंदिता मेटाफिज़िक्स के गहन ज्ञान के साथ विज्ञान विषय से स्नातक हैं, जो उन्हें दूसरों के मुकाबले वैज्ञानिक तरीके से मेटाफिजिक्स की व्याख्या करने बढ़त देता है। उनके इसी ज्ञान एवं तर्क का नतीजा है कि उन्होंने कई टीवी न्यूज चैनलों पर बहस के दौरान कई रेशनलिस्ट और वैज्ञानिकों को चुप कराया है। एक रेशनलिस्ट की चुनौती स्वीकार करते हुए उन्होंने देश के बड़े चैनल पर लाइव बहस करते हुए 10 लोगों के करियर की सटीक भविष्यवाणी की थी। 

सम्मान 

1. दुनिया भर में 150 देशों के साथ मौजूद वूमन इकोनॉमिक फोरम ने उन्हें वूमन  ऑफ एक्सेप्शनल एक्सीलेंसी अॅवार्ड 2018 से सम्मानित किया। 

2. नंदिता पांडेय को ज्योतिष और संबंधित विज्ञान के लिए प्रतिष्ठित 'सूर्यदत्त नेशनल अवॉर्ड 2012' से सम्मानित किया गया था। उस साल इस पुरस्कार को पद्मविभूषण हरिप्रसाद चौरसिया, कॉस्मोनॉट विंग कमांडर सीएमडीआर राकेश शर्मा, शंकर महादेवन जैसे कुछ बड़ी हस्तियां को दिया गया था। 

3. एक टीवी चैनल पर ज्योतिष विज्ञान को लेकर चुनौती का जवाब देने के बाद उन्हें एक राष्ट्रीय सर्वेक्षण में आधुनिक युग के सबसे विश्वसनीय ज्योतिषी के रूप में सम्मानित किया गया। 

नंदिता पांडेय की सटीक भविष्यवाणियां

नंदिता पांडेय पर दैवीय कृपा है कि वह दूसरों के भविष्य से संबंधी सटीक भविष्यवाणी करती हैं। विभिन्न टीवी चैनलों और सामाजिक माध्यमों के जरिए उनकी 99% भविष्यवाणियां सही आंकी गई हैं। उनमें से कुछ लोकप्रिय भविष्यवाणियां इस प्रकार हैं — 

1. सितंबर 2017 के बाद से राहुल गांधी का उत्थान होगा। (2010 से विभिन्न टीवी समाचार चैनलों पर यह भविष्यवाणी कर चुकी थीं।)

नंदिता पांडेय की भविष्यवाणी तब और सच साबित हो गई जब सितंबर 2017 में अमेरिका के लॉस एंजिल्स में अपने प्रसिद्ध भाषण के बाद राहुल गांधी तेजी से आगे बढ़े और भारत के तीन महत्वपूर्ण हिंदी क्षेत्र वाले राज्य में जीत के बाद उनकी पार्टी एक बार फिर से एक ताकत बनकर उभरी है।  

2. नंदिता पांडेय ने भविष्यवाणी की थी कि टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में भारत पाकिस्तान के खिलाफ 1 से 5 रन के अंतर से जीतेगा। हुआ भी वही, जैसा कि भविष्यवाणी की गई थी। इस मैच को भारत ने 5 रन से जीता। 

3. नंदिता पांडेय ने 2006 में भविष्यवाणी की कि नवाज शरीफ पाकिस्तान के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे, जबकि बेनजीर भुट्टो की जान को खतरा होगा। इसके बाद यही हुआ। नवाज़ शरीफ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बने, जबकि 2007 में बेनजीर की हत्या कर दी गई। 

4.28 जुलाई 2018 को चंद्रग्रहण की भविष्यवाणी।

5. जुलाई 2018 में एक प्रतिष्ठित समाचार चैनल में उन्होंने चंद्रग्रहण के दुष्प्रभाव के बारे में बताते हुए किसी प्रमुख राजनेता की मृत्यु की भविष्यवाणी की थी। विदित हो कि जुलाई 2018 के चंद्र ग्रहण के एक पखवाड़े के भीतर ही भारत के 3 प्रमुख राजनीतिक हस्तियों अटल बिहारी वाजपेयी (भाजपा), श्री एम. करुणानिधि (DMK),  सोमनाथ चटर्जी (CPI) जैसे लोकप्रिय नेताओं का निधन हुआ। 

6. उन्होंने 31 जनवरी 2018 को चंद्र ग्रहण की भविष्यवाणी की।

7.उन्होंने एक महीने के भीतर एक प्रसिद्ध सेलिब्रिटी के निधन की भविष्यवाणी की। इस भविष्यवाणी के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी का 24.02.18 को निधन हो गया)।

8.उन्होंने जब वित्तीय बाजार में उथल-पुथल की भविष्यवाणी की तो जापान के ट्रेडिंग सेंटर में बिटक्वाइन और भारत में 11,500 करोड़ रुपये का PNB घोटाला (नीरव मोदी) हुआ। 

9.सौर ग्रहण भविष्यवाणी (21.08.2017)।

10.नंदिता पांडेय द्वारा पूर्ण सूर्य ग्रहण से 3 महीने पहले प्राकृतिक आपदाओं की भविष्यवाणी के बाद जहां अमेरिका को हरिकेन हार्व, इरमा और मारिया जैसे तूफानों के कारण 140 बिलियन डॉलर का नुकसान पहुंचा। जबकि कैलिफ़ोर्निया के आग हादसे में उसे 18 बिलियन डॉलर का नुकसान हुआ और इसी समय के आस-पास मेक्सिको को अब तक के सबसे भीषण भूकंप का सामना करना पड़ा।

11.नंदिता पांडेय ने एक समाचार चैनल पर 2017 में गुजरात और हरियाणा के चुनाव में भाजपा की जीत की भविष्यवाणी की थी, जो सच साबित हुई।

12. नंदिता पांडेय ने 2015 में टी-20 वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले भविष्यवाणी की थी कि इस महामुकाबले में भारत क्वार्टर फाइनल जीतेगा और सेमीफाइनल हारेगा। भविष्यवाणी के अनुसार भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ क्वार्टर फाइनल में जीत दर्ज की लेकिन वह सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हार गया। 

13. नंदिता पांडेय द्वारा देश के तमाम बड़े चैनलों पर साल 2005,06,07,08,09 के दौरान सेलेब्रिटीज़, क्रिकेट मैच, नेशनल और इंटरनेशनल महत्व की घटनाओं आदि को लेकर कही गई सभी भविष्यवाणियां सच हुईं।

14. बॉलीवुड, अंतर्राष्ट्रीय हस्तियों और बिजनेस घराने से जुड़े लोग, राजनीतिज्ञों ओर तमाम वीवीआईपी लोगों की एक आध्यात्मिक मार्गदर्शक, एक मेंटर, प्रेरक वक्ता और लाइफ कोच हैं। 

15. नंदिता पांडेय कई प्रकार के ध्यान का निर्देशन भी करती हैं जो एक व्यक्ति के जीवन में बदलाव लाते हुए उसे एक उच्च स्थिति पर ले जाने में सहायक होता है।

16. नंदिता पांडेय ने विंग कमांडर अभिनंदन के बारे में सटीक भविष्यवाणी करते हुए कहा था कि वह पाकिस्तान में अपनी गिरफ्तारी के तीसरे दिन वापस भारत आ जाएंगे। (विदित हो कि विंग कमांडर अभिनंदन को पाक सेना द्वारा 27 फरवरी 2019 को गिरफ्तार कर लिया गया था और वह अपनी गिरफ्तारी के तीसरे दिन 1 मार्च 2019 को भारत लौट आए थे।)

17. नंदिता पांडेय ने साल 2007 और 2011 में एक प्रतिष्ठित चैनल पर अंबानी भाईयों के दोबारा एक साथ आने की सटीक भविष्यवाणी की थी। गौरतलब है कि अंबानी बंधु न सिर्फ दिसंबर 2011 और फरवरी 2019 में एक साथ खुले तौर पर दुनिया के सामने आए, बल्कि बड़े भाई मुकेश अंबानी ने अपने छोटे भाई अनिल अंबानी की एरिक्सन मामले में 453 करोड़ रुपये का भुगतान उन्हें आर्थिक संकट से बाहर निकाला। 

25 services
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree