diamond

Pankaj

डॉ. पंकज वर्मा

ज्योतिष शास्त्र, वास्तु विशेषज्ञ

1 Follower

डॉ. पंकज वर्मा एक जाने-माने ज्योतिषी हैं। ज्योतिष विधा में 25 सालों का अनुभव रखने वाले पंकज वर्मा को “रेमेडी किंग” के रूप में भी जाना जाता है। वह अपनी सटीक भविष्यवाणियों के लिए जाने जाते हैं। डॉ. पंकज वर्मा को कुंडली पढ़ने, जीवन के जुड़े तमाम मुद्दों, कुंडली मिलान आदि में विशेषज्ञता हासिल है। वह एक टीवी सेलेब्रिटी भी हैं, जिन्होंने देश के तमाम बड़े चैनलों पर ज्योतिष विषय पर लाइव शो और भविष्यवाणियां की हैं। 

डॉ. पंकज वर्मा बीते अठारह वर्षों से भी अधि...

...और पढ़ें

डॉ. पंकज वर्मा एक जाने-माने ज्योतिषी हैं। ज्योतिष विधा में 25 सालों का अनुभव रखने वाले पंकज वर्मा को “रेमेडी किंग” के रूप में भी जाना जाता है। वह अपनी सटीक भविष्यवाणियों के लिए जाने जाते हैं। डॉ. पंकज वर्मा को कुंडली पढ़ने, जीवन के जुड़े तमाम मुद्दों, कुंडली मिलान आदि में विशेषज्ञता हासिल है। वह एक टीवी सेलेब्रिटी भी हैं, जिन्होंने देश के तमाम बड़े चैनलों पर ज्योतिष विषय पर लाइव शो और भविष्यवाणियां की हैं। 

डॉ. पंकज वर्मा बीते अठारह वर्षों से भी अधिक समय से वैदिक वास्तु के क्षेत्र में परामर्श देने का कार्य कर रहे हैं। उन्हें किसी भी प्लॉट/ भूमि/ भवन में वास्तुपुरुष के महत्वपूर्ण बिंदुओं की पहचान, वास्तु के अनुसार मैप डिजाइनिंग और आर्किटेक्चरल डिजाइनिंग में विशेषज्ञता हासिल है। उन्होंने वास्तु और ज्योतिष पर कई लेख लिखे हैं, जो देश की तमाम प्रमुख ज्योतिष पत्र-पत्रिकाओं में प्रकाशित हुए हैं। उन्हें नवंबर 2015 में ज्योतिष और वास्तु में व्यावसायिक उत्कृष्टता का पुरस्कार और मार्च 2016 में सर्वश्रेष्ठ ज्योतिषी पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। एक प्रतिष्ठित एवं पेशेवर ज्योतिष के रूप में डॉ. वर्मा कई ऑनलाइन आध्यात्मिक पोर्टल और प्लेटफार्मों के साथ जुड़े हुए हैं। 

डॉ. पंकज वर्मा पिछले 15 वर्षों से एस्ट्रो न्यूमरोलॉजी, एप्लाइड वास्तु और कर्मकांड में भी शोध कर रहे हैं। उन्होंने उपाय ज्योतिष, वैदिक वास्तु उपाय, रत्न चिकित्सा, रुद्राक्ष थेरेपी, एस्ट्रो कलर थेरेपी, डिस्टेंस हीलिंग और स्प्रिचुअल हीलिंग में मास्टरी हासिल की है। वह आभा मंडल और फेस एनालिसिस के जरिए भी लोगों की समस्याओं को दूर करते हैं। यह उन तमाम मामलों में अत्यंत मददगार साबित होता है, जहां तत्काल और प्रभावी समाधान की जरूरत होती है। डॉ. वर्मा गोचर के आधार पर लोगों की समस्याओं का निदान करते हैं। मुख्य रूप से उनका ध्यान हमेशा सेहत, धन, परिवार, सद्भाव और समग्र सुख, वैवाहिक जीवन, संतान, करियर, शिक्षा आदि जैसे सामान्य मुद्दों पर रहता है। 

डॉ. वर्मा ने अपने नियमित ज्योतिषीय अध्ययन के साथ वैदिक वास्तु शास्त्र के रहस्यमय विज्ञान में भी विशेष रूप से विशेषज्ञता हासिल की है। उन्होंने भारतीय ज्योतिष विज्ञान परिषद (ICAS), अखिल भारतीय ज्योतिषी समाज (AIFAS), भारतीय विद्या भवन (BVB) जैसे कई प्रसिद्ध संस्थानों से अपने ज्योतिष पाठ्यक्रम को पूरा किया है। वह अपने इन्ट्यूशन पावर और सही ज्योतिषीय गणना के जरिए करियर, वित्तीय मामलों, व्यक्तिगत संबंधों, बच्चों, संपत्ति, व्यवसाय, स्वास्थ्य, निवेश आदि से संबंधित सटीक भविष्यवाणियां करने के लिए प्रसिद्ध हैं। विभिन्न पहलुओं को लेकर उनके द्वारा बेहद सटीक और महत्वपूर्ण अंतर्दृष्टि प्रदान करने वाले परामर्श उन लोगों के लिए बहुत मददगार साबित होते हैं, जो काफी व्यथित और उदास हैं। 

ज्योतिष विधा में उनके समर्पण, प्रयासों और विश्वसनीयता के कारण दुनिया भर में कई लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाया है क्योंकि वे जीवन से जुड़े विभिन्न मुद्दों को हल करने के लिए अपने वैदिक खगोल अनुभव का उपयोग करते हुए लोगों को सरल और प्रभावी उपचार देने में विश्वास करते हैं। यही कारण है कि तमाम क्षेत्रों से जुड़े लोग उनसे व्यक्तिगत मिलकर पारिवारिक, आर्थिक, सेहत और व्यावसायिक मुद्दों पर कीमती सलाह लेते हैं।

भविष्यवाणी एवं एस्ट्रो-वास्तु उपाय, शिक्षा, मुकदमेबाजी, संपत्ति, संपत्ति/वाहन खरीद, स्वास्थ्य, यात्रा, कैरियर और वित्त, रिश्ते के मुद्दे, प्रेम, विवाह, धन, व्यक्तिगत विकास, भावनात्मक आघात, आध्यात्मिक विकास के क्षेत्र में विभिन्न तथ्यों का विश्लेषण, जीवन की भविष्यवाणी, रोमांस, तलाक, बच्चे, दीर्घायु, यात्रा, वार्षिक भविष्यवाणी, कुंडली मिलान या मेकिंग आदि में उन्हें विशेषज्ञता हासिल है। वह किसी भी जन्मकुंडली का विश्लेषण समग्र दृष्टिकोण के साथ बहुत ही सरल और आसान तरीके से करते हैं। एक समग्र और आध्यात्मिक उपचारक के रूप में वह टेरो, ज्योतिष, एस्ट्रो-न्यूमेरोलॉजी को उपकरण के रूप में इस्तेमाल करते हैं। 

आध्यात्मिक जुड़ाव और अपने सरल उपचार के तरीकों के लिए जाने जाने वाले डॉ. पंकज वर्मा को ज्योतिष और वास्तु के क्षेत्र में रेमेडी किंग के नाम से जाना जाता है। डॉ. पंकज का दावा है कि उन्होंने परामर्श के समय सही भविष्यवाणियां, उपाय और फलदायी सुझाव प्रदान करने के लिए विभिन्न सिद्धियां प्राप्त की हैं। उनका यह भी दावा है कि वह मानव जाति के लाभ और अपनी आध्यात्मिक और गुप्त शक्तियों को बढ़ाने के लिए बड़े पैमाने पर ध्यान करते हैं। डॉ. पंकज अपने भीतर कुछ दैवीय शक्तियों को भी महसूस करता है, जो उन्हें ज्योतिष और आध्यात्मिकता के इस पवित्र माध्यम से मानव जाति की सेवा करने के लिए प्रेरित करता है। 

 

23 services
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree