ट्रेफोर्ड स्कूल चकरपुर और रैड टनकपुर ने जीता मैच

अंडर 17 क्रिकेट टूर्नामेंट में ट्रेफोर्ड स्कूल चकरपुर और टनकपुर रैड ने मैच जीतकर टूर्नामेंट के अगले चक्र में प्रवेश किया है।
स्टेडियम में चल रहे टूर्नामेंट में बृहस्पतिवार को इंडिया टीवी चैनल की एंकर ज्योत्सना पाटनी ने बतौर मुख्य अतिथि मैच का उद्घाटन किया। उन्होंने खिलाड़ियों को जीत का लक्ष्य लेकर खेल भावना के साथ खेलने की प्रेरणा दी।
पहला मैच ट्रेफोर्ड स्कूल चकरपुर और गुरुकुल एकेडमी झनकट के बीच हुआ। गुरुकुल एकेडमी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 16.5 ओवरों में 95 रन बनाए। समीर राणा ने सर्वाधिक 26 रन बनाए। ट्रेफोर्ड स्कूल के गेंदबाज रविंद्र ने चार विकेट झटके। ट्रेफोर्ड स्कूल की टीम ने 11.5 ओवरों में जीत हासिल कर ली। रविंद्र ने सर्वाधिक 26 और रवि ने 25 रन बनाए। निर्णायक कुलदीप राणा और विशाल बिष्ट थे।
दूसरे मैच में रैड टनकपुर ने डायनेस्टी मॉर्डन गुरुकुल एकेडमी खटीमा की टीम को हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए रैड टनकपुर ने निर्धारित 20 ओवरों में 155 रनों का स्कोर खड़ा किया। तुषार सेठी ने सर्वाधिक 43 और निश्चल ने 42 रन बनाए। डायनेस्टी मॉर्डन गुरुकुल एकेडमी के गेंदबाज गौरव और अनमोल ने दो-दो विकेट लिए। डायनेस्ट मॉडर्न गुरुकुल एकेडमी की टीम 17.5 ओवरों में 75 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। टनकपुर के गेंदबाज अभिषेक ने चार और नवीन ने दो खिलाड़ी आउट किए।
निर्णायक जितेंद्र पुजारी और कुलदीप राणा था। स्कोरर की जिम्मेदारी मनीषा कुंवर ने निभाई। अंशुल पांडेय और लक्ष्मण चंद लक्की ने मैच का आंखों देखा हाल सुनाया। वहां क्रिकेट एसोसिएशन ऑप चंपावत के अध्यक्ष लक्ष्मण सिंह पाटनी, कोच दीपक सेठी, विशाल बिष्ट, विरेन सामंत, दीपक पचौली, विकास सिंह, कमल सिंह, नितिन भारती, मोहन सिंह नेगी आदि थे।

READ SOURCE