लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   Technology ›   Tech Diary ›   Elon Musk said Twitter deal should go ahead if proof of real accounts provided

Twitter Deal: एलन मस्क बोले- ट्विटर दे खाते वास्तविक होने का प्रमाण तो अब भी सौदा संभव

एजेंसी, न्यूयॉर्क। Published by: Jeet Kumar Updated Sun, 07 Aug 2022 12:17 AM IST
एलन मस्क
एलन मस्क - फोटो : Twitter
ख़बर सुनें

दुनिया की सबसे बड़ी इलेक्ट्रॉनिक कार कंपनी टेस्ला के मालिक एलन मस्क का कहना है कि ट्विटर अब भी बता दे कि वह अपने खातों के नमूने किस प्रकार जुटाती और पता लगाती है कि वह वास्तविक हैं तो 44 अरब डॉलर में उसे खरीदने का सौदा मूल शर्तों पर हो सकता है। हालांकि अगर यह पता चलता है कि अमेरिकी प्रतिभूति और विनिमय आयोग को दी गई उसकी सूचनाएं गलत हैं तो सौदा नहीं होगा।



एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने मस्क से सवाल किया था कि क्या आयोग कंपनी के भ्रामक दावों की जांच कर रहा है। इसके जवाब में शनिवार को मस्क ने कहा, ‘अच्छा सवाल। वह कर क्यों नहीं रहे हैं।’ उधर, मस्क के इस दावे कि धोखा देकर उनसे सोशल मीडिया कंपनी का सौदा किया गया, को ट्विटर ने भ्रामक और तथ्यों के विपरीत बताया। 


ट्विटर ने कहा, कई कंपनियों के अरबपति संस्थापक मस्क, जिनके पास वॉल स्ट्रीट के बैंकरों और वकीलों की सलाह हर वक्त उपलब्ध है, को कोई भ्रमित करके 44 अरब डॉलर में विलय समझौता कैसे करा सकता है। यह कहानी तो सुनने में ही पूरी तरह गलत लगती है। ट्विटर को 44 अरब डॉलर में खरीदने से पीछे हटने की दिशा में कदम उठाते हुए मस्क ने 29 जुलाई को उसके खिलाफ जवाबी याचिका दाखिल की है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all Tech News in Hindi related to live news update of latest mobile reviews apps, tablets etc. Stay updated with us for all breaking news from Tech and more Hindi News.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00