लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   Technology ›   Social Network ›   American writer Stephen King who abused Twitter said Musk is a visionary but terrible fit for Twitter

मस्क एक दूरदर्शी लेकिन ट्विटर के लिए भयानक, Twitter को गाली देने वाले अमेरिकी लेखक का बयान

टेक डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: विशाल मैथिल Updated Sun, 27 Nov 2022 02:37 PM IST
सार

किंग ने ट्विटर पर लिखा, मुझे लगता है कि एलन मस्क एक दूरदर्शी व्यक्ति हैं। लगभग अकेले ही उन्होंने ऑटोमोबाइल के बारे में अमेरिकियों के सोचने के तरीके को बदल दिया है। मेरे पास टेस्ला है और मुझे यह पसंद है।

एलन मस्क और अमेरिकी लेखक स्टीफन किंग
एलन मस्क और अमेरिकी लेखक स्टीफन किंग - फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

एलन मस्क द्वारा ट्विटर के खरीदे जाने के बाद कई लोग उनके विरोध में आ गए हैं। हाल ही में एक प्रसिद्ध अमेरिकी लेखक स्टीफन किंग ने पेड ब्लू टिक को लेकर एक ट्वीट में मस्क को गाली तक दे दी थी। अब स्टीफन किंग ने अपने नए ट्वीट में मस्क को एक और झटका दिया है। उन्होंने मस्क को ट्विटर पर सबसे भयानक फिट बताया है। बता दें कि स्टीफन किंग वही व्यक्ति हैं जिन्होंने ट्विटर पेड ब्लू टिक का पहले विरोध किया था और मस्क ने इन्हें ही सबसे पहले 8 डॉलर वसूलने की बात बताई थी।

 

दरअसल, किंग ने ट्विटर पर लिखा, "मुझे लगता है कि एलन मस्क एक दूरदर्शी व्यक्ति हैं। लगभग अकेले ही उन्होंने ऑटोमोबाइल के बारे में अमेरिकियों के सोचने के तरीके को बदल दिया है। मेरे पास टेस्ला है और मुझे यह पसंद है।" इसके बाद उन्होंने मस्क को झटका देते हुए कहा, "वह ट्विटर के लिए एक भयानक फिट हैं। वह जैसे-जैसे आगे बढ़ रहे हैं, वह इसे बना रहे हैं।" जिसके बाद दुनिया के सबसे अमीर शख्स ने किंग के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, 'सुझावों का स्वागत है मिस्टर'।

मस्क ने फिर किया ट्वीट

इसके बाद मस्क ने एक और ट्विट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि लक्ष्य एक विश्वसनीय डिजिटल टाउन स्क्वायर है, जहां विचारों की एक विस्तृत श्रृंखला को बर्दास्त किया जाता है, बशर्ते लोग कानून और स्पैम को न तोड़ें। उदाहरण के लिए, हिंसा के लिए किसी को उकसाने का परिणाम होगा अकाउंट का निलंबन। मस्क ने किंग से सुझाव भी मांगे, लेकिन लेखन ने जवाब नहीं दिया, बल्कि कुछ अन्य ट्वीट शेयर किए जिसमें उन्होंने लिखा कि ट्विटर कार नहीं है और न रॉकेट है। 

विज्ञापन
 

किंग ने पहले इसलिए दी थी मस्क को गाली

एलन मस्क ने ट्विटर के खरीदने के बाद ब्लू सब्सक्रिप्शन के लिए भुगतान को शामिल करने की बात कही थी। जिसका सोशल मीडिया पर जमकर इसका विरोध शुरू हो गया था। स्टीफन किंग ने भी पेड ब्लू टिक को लेकर मस्क को गाली तक दे डाली थी। किंग ने अपने ट्वीट में लिखा था कि ब्लू टिक के लिए 1600 रुपये? ये बकवास है बल्कि उनलोगों को मुझे पे करना चाहिए। अगर ऐसा होता है तो मैं प्लेटफॉर्म छोड़ दूंगा। जिसके बाद एलन मस्क ने लेखक के ट्वीट का रिप्लाई देते हुए लिखा 8 डॉलर के बारे में क्या ख्याल है? 


 

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all Tech News in Hindi related to live news update of latest gadgets News apps, tablets etc. Stay updated with us for all breaking news from Tech and more Hindi News.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00