लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   Technology ›   iPhone 14 Launch event set fo September 7 as called Far Out

iPhone 14 Launch: सात सितंबर को होगा एपल का इवेंट, जानें इस बार क्या होगा खास

टेक डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: प्रदीप पाण्डेय Updated Thu, 25 Aug 2022 09:19 AM IST
सार

iPhone 14 लॉन्च इवेंट के मीडिया इनवाइट के साथ एपल ने 'Far Out' टैगलाइन का इस्तेमाल किया है। iPhone 14 Launch इवेंट का आयोजन 7 सितंबर को रात में 10.30 बजे शुरू होगा। इवेंट का आयोजन ऑनलाइन किया जा रहा है।
 

iPhone 14 Launch event
iPhone 14 Launch event - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें

विस्तार

Apple का इवेंट आमतौर पर 12-15 सितंबर के बीच होता था लेकिन इस बार कंपनी ने अपने इवेंट को पहले आयोजित करने का फैसला लिया है। एपल का इवेंट 7 सितंबर 2022 को होने जा रहा है। इसकी पुष्टि कंपनी ने मीडिया इनवाइट के जरिए कर दी है। सात सितंबर को होने वाले इस इवेंट में iPhone 14 सीरीजी की लॉन्चिंग होगी।



इसके अलावा इस इवेंट में नई स्मार्टवॉच और नए आईपैड की भी आने की उम्मीद है। iPhone 14 लॉन्च इवेंट के मीडिया इनवाइट के साथ एपल ने 'Far Out' टैगलाइन का इस्तेमाल किया है। iPhone 14 Launch इवेंट का आयोजन 7 सितंबर को रात में 10.30 बजे शुरू होगा। इवेंट का आयोजन ऑनलाइन किया जा रहा है।


iPhone 14 Launch: क्या-क्या हैं उम्मीदें
एपल के इस इवेंट में आईफोन 14 सीरीज की लॉन्चिंग होने वाली है। इस सीरीज के तहत iPhone 14, iPhone 14 mini, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max के लॉन्च होने की उम्मीद है, हालांकि कई रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि एपल इस बार मिनी वर्जन को लॉन्च नहीं करेगा। iPhone 14 के प्रो मॉडल के साथ 6.7 इंच की डिस्प्ले और Apple A16 बायोनिक चिपसेट मिलने की उम्मीद है।

नए iPhone मॉडल के अलावा इस इवेंट में iPad 10.2 (10th जेनरेशन), iPad Pro 12.9 (6th जेनरेशन) और iPad Pro 11 (4th जेनरेशन) की लॉन्चिंग की भी उम्मीद है। सबसे लो मॉडल के आईपैड को Apple A14 चिप और टाईप-सी पोर्ट के साथ लॉन्च किया जा सकता है, जबकि iPad Pro मॉडल को लेकर उम्मीद है कि इसे M2 चिप के साथ पेश किया जाएगा। chips.

एपल के इस इवेंट में Apple Watch Series 8 की लॉन्चिंग भी होने वाली है। कहा जा रहा है कि नई वॉच महिलाओं के स्वास्थ्य से जुड़े फीचर्स के साथ आ सकती है। इसके अलावा नई वॉच में बॉडी टेंपरेचर को मापने का भी फीचर होगा। Apple Watch SE का नया मॉडल भी लॉन्च हो सकता है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all Tech News in Hindi related to live news update of latest gadget news and mobile reviews, apps, tablets etc. Stay updated with us for all breaking news in hindi from Tech and more Hindi News.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00