Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया दुनिया का सबसे पतला टीवी Mi TV 4, जानें कीमत और फीचर्स

टेक डेस्क, अमर उजाला Updated Wed, 14 Feb 2018 01:31 PM IST
Xiaomi Launched Mi TV 4 in India with Redmi Note 5 and  Redmi Note 5 Pro
Mi LED TV 4
शाओमी ने इवेंट में रेडमी नोट 5 और नोट 5 प्रो के साथ Mi LED TV 4 भी लॉन्च किया। इस एलईडी टीवी में 55 इंच की डिस्प्ले है। टीवी में एल्यूमिनियम का फ्रेम और स्टैंड है और यह 4.9 एमएम अल्ट्रा थीन है। कंपनी के दावे के मुताबिक यह टीवी सैमसंग गैलेक्सी एस 8 से भी पतला और एक सिक्के के मोटाई का है। कंपनी का दावा है कि यह दुनिया का सबसे पतला टीवी है। इस टीवी में भी फोन जैसा बेजल (किनारा) नहीं होगा। इस टीवी में 4K अल्ट्रा एचडी रिजॉल्यूशन मिलेगा।
इसमें एचडीआर सपोर्ट भी मिलेगा। इसमें 2 जीबी रैम, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.0 मिलेगा। वहीं कंपनी ने वीडियो कंटेंट के लिए हॉटस्टार, वूट, सोनी लाइव और हंगामा जैसी कंपनियों से पार्टनरशिप की है। इसमें एक पैचवॉल फीचर है जिसकी मदद से आप वीडियो कंटेंट को टीवी के होम स्क्रीन पर रख सकेंगे। 

टीवी के साथ 11 बटन वाला रिमोट भी मिलेगा। इस रिमोट से ही आप सेटअप बॉक्स को भी कंट्रोल कर सकेंगे। यानी आपको दो रिमोट की जरूरत नहीं होगी। इस टीवी की कीमत 39,999 रुपये है। लॉन्चिंग के साथ कई ऑफर्स भी मिल रहे हैं।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all Tech News in Hindi related to live update of latest gadgets News apps, tablets etc. Stay updated with us for all breaking hindi news from Tech and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Gadgets

Samsung के इस शानदार स्मार्टफोन की कीमत में हुई 6,000 रुपये की कटौती

भारत में 2016 में लॉन्चिंग के समय Galaxy S7 Edge (32GB) की कीमत 50,900 रुपये और 128 जीबी वेरियंट की कीमत 56,900 रुपये थी। इससे पहले भी इन दोनों मॉडल की कीमतों में कटौती थी जिसके बाद ये फोन क्रमशः 41,900 और 43,900 रुपये में उपलब्ध थे।

23 फरवरी 2018

Related Videos

श्रीदेवी को पाने के लिए बोनी कपूर ने की थी हर हद पार

श्रीदेवी और बोनी की लव-स्टोरी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चर्चित अफेयर्स में गिनी जाती है। फिल्म निर्माता बोनी कपूर और श्रीदेवी के प्यार की कहानी किसी फिल्म स्टोरी से कम नहीं है ।

25 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen