Secureye ने भारत में लॉन्च किया नया वाई-फाई राउटर, सिम कार्ड भी हो सकेगा इस्तेमाल

विज्ञापन
pradeep pandey टेक डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: प्रदीप पाण्डेय
Updated Wed, 30 Dec 2020 05:38 PM IST
Secureye S 4GWL router
Secureye S 4GWL router - फोटो : अमर उजाला

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
 
विज्ञापन
भारत की प्रमुख सीसीटीवी कैमरा निर्माता कंपनी Secureye ने अपना एक वाई-फाई राउटर लॉन्च किया है। पिछले महीने ही कंपनी ने 4G LTE Mifi राउटर S-4GMR को बाजार में उतारा था और अब सिक्योरआई ने S-4GWL 4G LTE आउटडोर राउटर को लॉन्च किया है। S-4GWL 4G LTE एक बजट राउटर है जिसकी अधिकतम स्पीड 150mbps है।

S-4GWL 4G LTE में मीडियाटेक का MT6735WM चिपसेट इस्तेमाल किया गया है। इस राउटर का रेंज 20 मीटर है। इस राउटर से एक साथ 10 डिवाइस को कनेक्ट किया जा सकता है। इस राउटर को लैन और वायरलेस दोनों तरीकों से एक साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। इस राउटर में एक नैनो सिम कार्ड स्लॉट भी है।


इस 4G LTE राउटर को खासतौर पर आउटडोर के लिए डिजाइन किया गया है। ऐसे में यह बारिश से खराब नहीं होगा। इस राउटर की फ्रीक्वेंसी 2.4GHz है और इसे 12V की जरूरत है। इसे 0-40 डिग्री तापमान में इस्तेमाल किया जा सकता है। इस राउटर की डाउनलोडिंग स्पीड 150एमबीपीएस और अपलोडिंग 50एमबीपीएस है। राउटर की कीमत 2,999 रुपये है।

बता दें कि पिछले महीने ही Secureye ने भारतीय बाजार में अपना पहला राउटर पेश किया है जिसे S-4GMR-4G LTE Mifi राउटर नाम दिया गया है। Secureye S-4GMR में सिंगल सिम सपोर्ट दिया गया है। इस राउटर के साथ एक बार में 10 डिवाइस को कनेक्ट किया जा सकता है। सभी डिवाइस में 150एमबी तक की स्पीड मिलेगी। Secureye S-4GMR को खासतौर पर 4G LTE नेटवर्क के लिए डिजाइन किया गया है।

 Secureye S-4GMR Mifi राउटर में 2100mAh की लिथियम आयन बैटरी दी गई है, हालांकि कंपनी ने बैटरी के बैकअप को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है। इसमें 32 जीबी तक के मेमोरी कार्ड का भी सपोर्ट दिया है।  इस राउटर का इस्तेमाल एंड्रॉयड 6.0 और इससे ऊपर की डिवाइस किया जा सकता है, हालांकि आईफोन के साथ भी इसे इस्तेमाल किया जा सकता है। इस राउटर की कीमत 2,999 रुपये है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all Tech News in Hindi related to live news update of latest gadgets News apps, tablets etc. Stay updated with us for all breaking news from Tech and more Hindi News.

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X