लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   Technology ›   Gadgets ›   iPhone 14 Max and Pro Max to have a delayed launch

iPhone 14 Max, Pro Max: आईफोन 14 सीरीज के दो फोन की लॉन्चिंग में हो सकती है देरी, जानें क्या है वजह

एएनआई, वाशिंगटन Published by: Jeet Kumar Updated Sun, 12 Jun 2022 01:09 AM IST
सार

कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शिपमेंट में देरी के कारण आईफोन की नई सीरीज के फोन iPhone 14 Max और iPhone 14 Pro Max देरी से लॉन्च हो सकते है।

iPhone 14
iPhone 14 - फोटो : सोशल मीडिया
ख़बर सुनें

विस्तार

दुनियाभर में लोकप्रिय मोबाइल कंपनी एपल की नई आईफोन सीरीज आईफोन 14 का अनावरण आधिकारिक तौर पर सितंबर के दूसरे सप्ताह में होना है। लेकिन आईफोन चाहने वालों को इस बात से झटका लग सकता है कि इस सीरीज के दो फोन की लॉन्चिंग में देरी हो सकती है।



कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शिपमेंट में देरी के कारण आईफोन की नई सीरीज के फोन iPhone 14 Max और iPhone 14 Pro Max देरी से लॉन्च हो सकते है। हालांकि, इन आईफोन की देरी से अन्य फोन की रिलीज की तारीख प्रभावित होने की उम्मीद नहीं है।


सप्लाई चेन इनसाइडर के हालिया ट्वीट से पता चला है कि आईफोन 14 मैक्स और आईफोन प्रो मैक्स के पैनल शिपमेंट में देरी हुई है। वे iPhone 14 और iPhone 14 Pro से एक महीने पीछे हैं। लेकिन हो सकता है कि कंपनी इन फोन के बिना ही आईफोन14 के अन्य फोनों अनावरण कर दे।

कोरोना के कारण शिपमेंट प्रभावित
पैनल शिपमेंट में इस देरी के कारण के बारे में कोई स्पष्टीकरण नहीं है, लेकिन यह चीन में हाल ही में कोरोना लॉकडाउन के कारण हो सकता है। इससे पहले, जीएसएम ऐरेना ने यह बताया था कि एपल ने कथित तौर पर iPhone 14 स्क्रीन के निर्माण के लिए चीनी स्मार्टफोन डिस्प्ले निर्माता बीओई कंपनी के साथ एक सौदा किया है। हालांकि नई सीरीज की लॉन्चिंग को लेकर अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं है, यह अफवाहोंं के आधार पर अटकलें लगाई जा रही है।

OS 16 के साथ मिलेगा iPhone 14
रिपोर्ट्स के मुताबिक iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max के साथ अलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर मिलेगा जो कि iOS 16 के साथ मिलेगा यानी आईओस 16 में ही अलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर होगा। iOS 16 की लॉन्चिंग अगले सप्ताह होने वाले WWDC 2022 में हो सकती है। कहा जा रहा है कि iOS 16 के साथ अपडेटेड मैसेज, नए सोशल मीडिया फीचर मिल सकते हैं।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all Tech News in Hindi related to live news update of latest gadgets News apps, tablets etc. Stay updated with us for all breaking news from Tech and more Hindi News.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00