विज्ञापन
विज्ञापन

युद्धाभ्यास के लिए भूटान गए सूबेदार की हार्ट अटैक से मौत, सैन्य सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, बागेश्वर Updated Sat, 25 May 2019 08:50 PM IST
Subedar death during Maneuvers due to heart attack in Bhutan
- फोटो : प्रतीकात्मक तस्वीर
युद्धाभ्यास के लिए भूटान गए 2 कुमाऊं रेजीमेंट के सूबेदार कैलाश राम की हृदय गति रुकने से मौत हो गई। शनिवार को सरयू नदी किनारे स्थित घाट में उनका सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। 
विज्ञापन
विज्ञापन
कैलाश राम (49) पुत्र प्रेम राम निवासी कलेरिया (अल्मोड़ा) 2 कुमाऊं में सूबेदार थे। वह 22 अप्रैल को युद्धाभ्यास के लिए साथियों के साथ भूटान गए थे। चार मई को ट्रेनिंग शुरू हुई तो अचानक हृदय गति रुकने से उनका निधन हो गया। उनकी पार्थिव देह हेलीकॉप्टर से दिल्ली लाई गई और वहां से सड़क मार्ग से उनका पार्थिव शरीर रानीखेत लाया गया।

सूबेदार कैलाश राम इसी साल दिसंबर में सेवानिवृत्त होने वाले थे। उनके परिवार में पत्नी नारायणी देवी, बेटे  संतोष और दीपक हैं। सूबेदार पूरन सिंह, राजेश पुनेठा, मनोज उपाध्याय, ऑनरेरी कैप्टन नारायण सिंह, प्रताप सिंह, संजीव और हरीश ने अंतिम विदाई दी। प्रशासन की ओर से तहसीलदार नबषिक खलीक, पटवारी रमेश चंद्र आदि मौजूद थे। 

Recommended

एलपीयू ही बेस्ट च्वॉइस क्यों है इंजीनियरिंग और अन्य कोर्सों के लिए
Lovely Professional University

एलपीयू ही बेस्ट च्वॉइस क्यों है इंजीनियरिंग और अन्य कोर्सों के लिए

क्या आपकी नौकरी की तलाश ख़त्म नहीं हो रही? प्रसिद्ध करियर विशेषज्ञ से पाएं समाधान।
Astrology

क्या आपकी नौकरी की तलाश ख़त्म नहीं हो रही? प्रसिद्ध करियर विशेषज्ञ से पाएं समाधान।

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

वर्ल्ड कप में इस टीम के लिए जैकलीन करती हैं जीत की दुआ, बम धमाकों पर कही ये बड़ी बात

श्रीलंका टूरिज़्म को लेकर हो रहे इस खास इवेंट में जानी मानी अदाकारा जैकलीन फर्नांडीज खास मकसद से पहुंची हैं। जैकलीन अपने देश श्रीलंका के लिए टूरिज़्म का खास चेहरा बनकर उभरी हैं। जैकलीन ने श्रीलंका में हुए बम धमाकों पर भी बात कही।

25 जून 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
सबसे तेज अनुभव के लिए
अमर उजाला लाइट ऐप चुनें
Add to Home Screen
Election