विज्ञापन
विज्ञापन

ऑल जम्मू एंड कश्मीर स्टेट रेंकिंग, सिलेक्शन बैडमिंटन चैंपियनशिप: कृषिका के जीता वुमन सिंगल का खिताब

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, जम्मू Updated Sun, 08 Sep 2019 09:14 PM IST
बैडमिंटन
बैडमिंटन - फोटो : फाइल
ख़बर सुनें
एमए स्टेडियम के इंडोर हॉल कांपलेक्स में जारी आल जम्मू एंड कश्मीर स्टेट रेंकिंग, सिलेक्शन बैडमिंटन चैंपियनशिप में रविवार को मैन और वुमन सेक्शन में डबल और सिंगल के मुकाबले हुए। वुमन सिंगल का फाइनल का मुकाबले कृषिका ने वैष्णवी को 21-14, 21-13 के अंतर से हराया खिताब अपने नाम किया। 
विज्ञापन
इंडोर स्टेडियम कांपलेक्स में आयोजित प्रतियोगिता में गर्ल्स अंडर 19 सिंगल के सेमीफाइनल के मुकाबले हुए। पहले सेमीफाइनल में उन्नित जराल ने मन्नू बलोरिया को 21-10, 21-16 से हराया। दूसरे सेमीफाइनल में कृषिका ने संभवी राजपूत को 21-6, 21-13 से हराया। 

वुमन डबल के फाइनल में उन्नित व कृषिका और नतिशी व रुपल की जोड़ी के बीच शानदार खेल देखने को मिला। पहले सेट में 21- 19 की हार के बाद उन्नित व कृषिका ने वापसी करते हुए अगले दो सेट 21-16 और 21-17 के अंतर से जीतकर फाइनल मुकाबला अपने नाम किया। 

मैन सिंगल में राघव डोगरा ने भव्य को 21-6, 21- 14, मनीष शर्मा ने मुजीव को 21-11, 21-13, सरबप्रीत ने आदर्श को 21-16, 21-17 से  और विपुल सैनी ने नाकुल वेद को  21-5, 21-14 के अंतर से हराकर मुकाबले अपने नाम किए। 

अंडर 19 ब्वायज सिंगल के सेमीफाइनल मुकाबले में पूर्णंजय शर्मा ने सहदेव सिंह को 21-13, 21-14 के अंतर से हराया। मैन डबल के मुकाबलों में हर्ष व अक्षय की जोड़ी ने मोहित व साक्षंक की जोड़ी को हराया। वपिुल व साहिल और राघव व मानीष जोड़ी ने भी अपने-अपने मुकाबले जीते।
विज्ञापन

Recommended

vivo Grand Diwali Fest: vivo के स्मार्टफोन पर 11,000 रुपये तक की छूट
vivo smartphone

vivo Grand Diwali Fest: vivo के स्मार्टफोन पर 11,000 रुपये तक की छूट

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा : 27-अक्टूबर-2019
Astrology Services

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा : 27-अक्टूबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Dehradun

53 दिन में लिख डाले 48 हजार मैजिक पजल्स, इंफिनिटी बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नाम

उत्तराखंड के बागेश्वर जिले के ऐठाण गांव निवासी हरिमोहन सिंह ऐठानी ने इंफिनिटी बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज करवाया है।

13 अक्टूबर 2019

विज्ञापन

बिहार के सहरसा में आरजेडी की रैली में हाथापाई, मंच से सब देखते रहे तेजस्वी यादव

बिहार के सहरसा में राष्ट्रीय जनता दल की रैली में हंगामा और जमकर हाथापाई हुई। जिसके बाद पुलिस को हालात काबू में करने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। वहीं तेजस्वी यादव मंच से ये सब देखते रहे।

13 अक्टूबर 2019

Related

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
)