खेल मंत्री ने किया AIFF के U-20 विश्वकप मेजबानी के फैसले का समर्थन

amarujala.com- Presented by: नवीन चौहान Updated Thu, 06 Jul 2017 04:59 PM IST
VIJAY GOEL SUPPORTED AIFF'S PRAPOSAL TO BID FOR UNDER-20 WORLD CUP
खेल और आतंकवाद एक साथ संभव नहीं : विजय गोयल - फोटो : ANI
खेलमंत्री विजय गोयल ने ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन(AIFF) की उस फैसले का समर्थन किया है जिसमें उसने साल 2019 में आयोजित होने फीफा अंडर-20 विश्वकप की मेजबानी की दौड़ में शामिल होने की इच्छा जाहिर की थी। उन्होंने कहा, मंत्रालय देश में किसी भी तरह की अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं के आयोजन का समर्थन करता है। 
अक्टूबर में फीफा अंडर-17 विश्वकप की मेजबानी के लिए भारत पूरी तरह तैयार है। हाल ही में एआईएफ एफ के अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल ने कहा था कि वो फीफा के साथ बातचीत कर साल 2019 में होने वाले अंडर-20 विश्वकप के भारत में आयोजन की संभावनाओं के बारे में चर्चा करेंगे।

जब खेल मंत्री विजय गोयल से इस संबंध में पूछा गया तो उन्होंने कहा, एआईएफएफ इस संबंध नें मन बना रहा है। यदि हमें उनकी तरफ से कोई आधिकारिक प्रस्ताव मिलता है तो हम उसपर विचार करेंगे।   
 
सीआईआई स्कोकार्ड 2017 कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे गोयल ने बैडमिंटन खिलाड़ी पी कश्यप और एचएस प्रणोय के पासपोर्ट मामले में उन्होंने कहा हमने विदेश मंत्रालय से उनके पासपोर्ट के मामले को सुलझाने के लिए कहा है जिससे कि वो कनाडा और अमेरिकी ओपन में भाग ले सकेंगे। 

इंडोनेशिया ओपन से पहले एन सिक्की रेड्डी और मनु अत्री को भी ऐसी ही परेशानी का सामना करना पड़ा था। लेकिन उन्हें उनकी इंडोनेशिया रवानगी से ठीक एक दिन पहले हासिल हुआ था। 

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all Sports news in Hindi related to live update of Sports News, live scores and more cricket news etc. Stay updated with us for all breaking news from Sports and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Football

ISL 2017-18: एफसी गोवा और दिल्ली डाइनोमज के बीच का मुकाबला रहा 1-1 से ड्रॉ 

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में बुधवार को गोवा के जवाहरलाल नेहरु स्टेडियम में एफसी गोवा और दिल्ली डाइनोमज के बीच खेला गया मैच ड्रॉ रहा।

21 फरवरी 2018

Related Videos

पॉपोन के वायरल वीडियो के बाद सामने आया बच्ची और माता-पिता का वीडियो

पॉपोन के वायरल वीडियो और देशभर में हुए बवाल के बाद अब बच्ची और उसके माता-पिता का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सभी पॉपोन का समर्थन कर रहे हैं। सुनिए क्या कहा बच्ची और उसके माता-पिता ने।

24 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen