'My Result Plus

बहन के जन्मदिन पर एक पैर पर नाचा यह दिग्गज खिलाड़ी, वीडियो हुआ वायरल

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Updated Tue, 20 Mar 2018 11:17 PM IST
नेमार
नेमार - फोटो : file
ख़बर सुनें
पैर में चोट के चलते करीब तीन महीने के लिए मैदान से दूर हो चुके दुनिया के सबसे महंगे फुटबॉलर नेमार मैदान के बाहर खूब मस्ती कर रहे हैं। पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) का यह स्टार फुटबॉलर अपने परिजनों को पूरा समय दे रहा। वह लगातार चौथे साल अपनी बहन के जन्मदिवस पर न सिर्फ शामिल हुए बल्कि एक पैर पर डांस भी किया। 
इस दौरान उनकी महिला मित्र ब्रुना मार्केनीज भी साथ थीं। बैसाखियों के सहारे चल रहे नेमार ने साओ पाउलो के क्लब में हुई इस पार्टी में शिरकत की। नेमार ने डांस करते हुए अपना एक वीडियो खुद सोशल साइट्स पर पोस्ट किया है। 

ब्राजील को लगा है करारा झटका 
इस माह के शुरुआत में ही रियल मैड्रिड के खिलाफ चैंपियंस लीग के अंतिम 16 के पहले चरण के मुकाबले के दौरान नेमार की दाएं पैर में हेयरलाइन फ्रेक्चर हुआ था। इसके चलते वह दूसरे चरण के मुकाबले में नहीं खेल पाए थे। इसे पेरिस सेंट जर्मेन की अंतिम आठ में पहुंचने की उम्मीदों का करारा झटका लगा था। टीम रियल से हारकर बाहर हो गई। चार मार्च को उनका ब्राजील में ऑपरेशन हुआ है। इसे ठीक होने में कम से कम दो से तीन माह लगेंगे। 

नेमार के चोटिल होने से ब्राजीली फुटबॉल टीम को भी करारा झटका लगा है। अगर वह रूस में 14 जून से शुरू होने वाले फीफा विश्व कप से पहले ठीक नहीं हो पाए तो ब्राजील की दिक्कतें बढ़ जाएंगी। 18 वर्ष में देश के लिए खेलने वाले नेमार ने 83 मैचों में 53 गोल दागे हैं। उन्होंने रियो ओलंपिक में ब्राजील को स्वर्ण पदक दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी जोकि उनका फुटबॉल में ओलंपिक इतिहास का पहला स्वर्ण पदक था। 

देखिए वीडियो- 

@neymarjr rompiendo con el #xchallenge te amo papá

A post shared by NICKY JAM (@nickyjampr) on


 

RELATED

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all Sports news in Hindi related to live update of Sports News, live scores and more cricket news etc. Stay updated with us for all breaking news from Sports and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Football

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मैच खत्म होने से पहले किया गोल, की अपने रिकॉर्ड की बराबरी

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने खेल खत्म होने से तीन मिनट पहले गोल कर रियल मैड्रिड को लगातार दूसरी बार हार से बचाने के साथ ही लगातार 12 मैचों में गोल करने के अपने ही रिकॉर्ड की भी बराबरी कर ली।

20 अप्रैल 2018

Related Videos

आधी रात को LU के गर्ल्स हॉस्टल में घुसे तीन लड़के, फिर हुआ ये कांड

लखनऊ विश्वविद्यालय के चंद्रशेखर गर्ल्स हॉस्टल में बुधवार रात तीन लड़के दीवार फांदकर घुस आए और कमरों में तांक-झांक करने लगे।

19 अप्रैल 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen