लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Sports ›   Football ›   Mexican boxer Saul Canelo Alvarez threatens Lionel Messi after cleaning floor with Mexico flag

FIFA WC: जर्सी विवाद को लेकर मैक्सिको के मुक्केबाज ने मेसी को दी धमकी, कहा- मनाओ वह मेरे सामने न आए

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, दोहा Published by: स्वप्निल शशांक Updated Tue, 29 Nov 2022 08:17 AM IST
सार

सोशल मीडिया पर मैक्सिको टीम के समर्थक मेसी की आलोचना कर रहे हैं। मैक्सिको के मुक्केबाज केनेलो अल्वारेज ने ट्विटर पर कहा कि मेसी मैक्सिको की जर्सी से फर्श साफ कर रहे हैं। हालांकि, कई पूर्व खिलाड़ी मेसी के समर्थन में आए हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है। मैच के बाद जर्सी खोलकर जमीन पर रखना आम बात है।

अल्वारेज ने मेसी को धमकी दी है
अल्वारेज ने मेसी को धमकी दी है - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

मैक्सिको के खिलाफ जीत में महत्वपूर्ण गोल करने वाले अर्जेंटीनी सुपरस्टार लियोनल मेसी नए विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं। मामला जीत के बाद जश्न का है। शनिवार को मैक्सिको के खिलाफ जीत के बाद ड्रेसिंग रूम में जश्न मनाया था। तब मैक्सिको टीम की जर्सी मेसी के पांव के पास पड़ी थी।

सोशल मीडिया पर मैक्सिको टीम के समर्थक मेसी की आलोचना कर रहे हैं। मैक्सिको के मुक्केबाज केनेलो अल्वारेज ने ट्विटर पर कहा कि मेसी मैक्सिको की जर्सी से फर्श साफ कर रहे हैं। यह मैक्सिकोवासियों के साथ अपमानजनक बर्ताव है। वह ईश्वर से प्रार्थना करें कि कहीं मेरे सामने न पड़ जाए। जैसे मैं अर्जेँटीना का सम्मान करता हूं, वैसे ही मेसी को मैक्सिको का करना चाहिए।

दरअसल मैच के बाद मेसी ने मैक्सिको के एक खिलाड़ी से अपनी जर्सी बदली थी। ऐसा लग रहा है कि लॉकर रूम में जूते उतारते समय गैर इरादतन उनका पैर फर्श पर पड़ी जर्सी पर पड़ गया। अर्जेँटीना के पूर्व फॉरवर्ड सर्जियो एगुरो मेसी के समर्थन में आए हैं।

उन्होंने केनेलो के ट्वीट पर प्रतिक्रिया करते हुए कहा- लड़ने के बहाने मत तलाशो मिस्टर केनेलो। आपको सॉकर के बारे में कुछ नहीं पता है। लॉकर रूम में शर्ट को उतारकर ज्यादातर फर्श पर रख दिया जाता है क्योंकि वह पसीने से तरबतर होती है। स्पेन के पूर्व खिलाड़ी फेबेरेगेस ने कहा- टी-शर्ट का ड्रेसिंग रूम में फर्श पर होना आमबात है। ज्यादातर खिलाड़ी ऐसा करते हैं, क्योंकि उसके बाद वह लांड्री में धुलने के लिए जाती है।

दो बार की वर्ल्ड चैंपियन अर्जेंटीना ने शनिवार को मैक्सिको को 2-0 से हरा दिया। इस जीत से अर्जेंटीना की टीम का फीफा वर्ल्ड कप के राउंड ऑफ-16 में पहुंचने की उम्मीद बरकरार है। अब 30 नवंबर को अर्जेंटीना का सामना पोलैंड से है। अगर टीम वह मैच जीतती है तो ग्रुप में शीर्ष स्थान पर रहकर राउंड ऑफ-16 के लिए क्वालिफाई करेगी। वहीं, ड्रॉ होने पर टीम को बाकी टीमों के नतीजों पर निर्भर रहना होगा। पोलैंड के खिलाफ हार से अर्जेंटीना की राह मुश्किल हो सकती है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all Sports news in Hindi related to live update of Sports News, live scores and more cricket news etc. Stay updated with us for all breaking news from Sports and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00