लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Sports ›   Football ›   Manchester United: Great opportunity for fans to join Man-U, this program returned to India for the first time

Manchester United: फैन्स के लिए मैन-यू से जुड़ने का बेहतरीन मौका, चार साल में पहली बार भारत लौटा यह कार्यक्रम

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, कोलकाता Published by: स्वप्निल शशांक Updated Wed, 28 Sep 2022 05:56 PM IST
सार

चुने गए छह भारतीय शहरों में से, कोलकाता 33% वोटों के साथ स्पष्ट विजेता बना। इस इवेंट का समापन कोलकाता के बिग लॉन निक्को पार्क में शाम चार बजे से लाइव मैच की स्क्रीनिंग के साथ होगा जिसमें यूनाइटेड लीजेंड्स वेस ब्राउन और मिकेल सिल्वेस्टर शामिल होंगे जो पूरे दिन प्रशंसकों से मिलेंगे।
 

वेस ब्राउन और मिकेल सिल्वेस्टर
वेस ब्राउन और मिकेल सिल्वेस्टर - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

मैनचेस्टर यूनाइटेड का अंतरराष्ट्रीय फैन इवेंट #आईलवयूनाइटेड (#ILOVEUNITED) रविवार 16 अक्तूबर को कोलकाता लौट रहा है। इसी के साथ क्लब ने पिछले सीजन भारतीय समर्थकों से किए गए वादे को भी पूरा किया। कोरोना महामारी के कारण फरवरी 2021 में इन-मार्केट मैच स्क्रीनिंग की योजना को स्थगित कर दिया गया था। तब क्लब ने एक विशेष वर्चुअल इवेंट का आयोजन किया था जिसमें भारतीय प्रशंसकों को यह तय करने का अवसर दिया गया था कि अगला लाइव, फिजिकल रूप से  #आईलवयूनाइटेड (#ILOVEUNITED) इवेंट कहां होना चाहिए।


चुने गए छह भारतीय शहरों में से, कोलकाता 33% वोटों के साथ स्पष्ट विजेता बना। इस इवेंट का समापन कोलकाता के बिग लॉन निक्को पार्क में शाम चार बजे से लाइव मैच की स्क्रीनिंग के साथ होगा जिसमें यूनाइटेड लीजेंड्स वेस ब्राउन और मिकेल सिल्वेस्टर शामिल होंगे जो पूरे दिन प्रशंसकों से मिलेंगे।


ब्राउन और सिल्वेस्टर दोनों मैनचेस्टर यूनाइटेड में शानदार करियर का आनंद ले चुके हैं। दोनों ने पांच प्रीमियर लीग खिताब जीते और यूरोप की बड़ी फुटबॉल लीग में से एक यूएफा चैंपियंस लीग भी जीत चुके हैं और रिटायर होने से पहले वह भारत में क्रमशः केरल ब्लास्टर्स और चेन्नईयिन के साथ भी खेल चुके हैं।

 #आईलवयूनाइटेड (#ILOVEUNITED) में भाग लेने वाले प्रशंसक, मैनचेस्टर यूनाइटेड के चैनलों पर विश्व स्तर पर प्रसारित न्यूकासल यूनाइटेड के खिलाफ प्रीमियर लीग मैच के एमयूटीवी के मैच-डे लाइव कवरेज में एक प्रमुख भूमिका निभाएंगे।

मैनचेस्टर यूनाइटेड के सीईओ, अलायंस एंड पार्टनरशिप, विक्टोरिया टिम्पसन ने कहा- हम भारतीय प्रशंसकों से मिलना पसंद करते हैं, पिछले साल फरवरी में नियोजित #आईलवयूनाइटेड (#ILOVEUNITED) कार्यक्रम को महामारी के कारण स्थगित करना काफी निराशाजनक था, लेकिन इससे हमें भारत में अपने प्रशंसकों से पूछ कर भारत में (#आईलवयूनाइटेड) #ILOVEUNITED के लिए अगला मेजबान शहर तय करने का मौका प्राप्त हुआ, जिसमें हम उन्हें दिखा पाए कि हम उनके समर्थन और इनपुट को कितना महत्व देते हैं।

टिम्पसन ने कहा- हमने कई वर्षों तक कोलकाता में फुटबॉल के शानदार समर्थन का आनंद लिया है और शहर में एक लाइव फैन इवेंट के उत्साह को वापस लाने के लिए तत्पर हैं। हजारों उत्साही प्रशंसकों के साथ मैनचेस्टर यूनाइटेड मैच के अनुभव को साझा करेंगे।
विज्ञापन

#आईलवयूनाइटेड (#ILOVEUNITED) कोलकाता इवेंट में फ्री में भाग लिया जा सकता है। प्रशंसक रविवार नौ अक्तूबर तक www.manutd.com/ILOVEUNITEDKOLKATA पर जाकर टिकट के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। फिर आवेदनों को एक मतपत्र में दर्ज किया जाएगा, जिसमें रैंडम तरीके से टिकट जारी किए जाएंगे। सफल आवेदकों को बुधवार 12 अक्तूबर से पहले ईमेल द्वारा सूचित किया जाएगा।

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all Sports news in Hindi related to live update of Sports News, live scores and more cricket news etc. Stay updated with us for all breaking news from Sports and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00