लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Sports ›   FIFA World Cup 2022 Big incident in Qatar during Football World Cup huge fire broke out near fan village

FIFA World Cup: फुटबॉल विश्व कप के दौरान कतर में बड़ा हादसा, खेल गांव के नजदीक लगी भीषण आग

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, दोहा Published by: रोहित राज Updated Sat, 26 Nov 2022 05:00 PM IST
सार

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में यह दिख रहा है कि आग लगने के बाद आसमान में काला धुआं उठ रहा है। इस बारे में जब अधिकारियों से बात की गई तो उन्होंने कहा कि शहर के एक निर्माणाधीन इमारत में आग लगी थी।

कतर में लगी आग
कतर में लगी आग - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

कतर में 20 नवंबर से फुटबॉल विश्व कप खेला जा रहा है। अभी ग्रुप दौर के मुकाबले चल रहे हैं। मैच से ज्यादा यह विश्व कप अलग-अलग तरह के विवादों के कारण चर्चा में है। अब आयोजकों को एक और चीज ने परेशान किया है। दरअसल, विश्व कप के लिए बनाए गए खेल गांव (फैन विलेज) के नजदीक आग लग गई। यह घटना देश के सबसे बड़े लुसैल स्टेडियम के करीब हुई है।


सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में यह दिख रहा है कि आग लगने के बाद आसमान में काला धुआं उठ रहा है। इस बारे में जब अधिकारियों से बात की गई तो उन्होंने कहा कि शहर के एक निर्माणाधीन इमारत में आग लगी थी। उस पर काबू पा लिया गया है। किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।


जब धुआं खेल गांव की ओर बढ़ा तो अफरातफरी का माहौल हो गया। लोग अपनी जगह से भागने लगे। हालांकि, पुलिस बल उन्हें समझाया और कहा कि आग बड़ी नहीं है। कतर के आंतरिक मंत्रालय ने कहा कि आग स्थानीय समयानुसार दोपहर के बाद एक द्वीप पर लगी, जो लुसैल शहर का हिस्सा है। लुसैल टूर्नामेंट के दौरान कई मैचों की मेजबानी कर रहा है। शनिवार को देर रात यहीं पर अर्जेंटीना का मुकाबला मैक्सिको से होना है। आग लुसैल स्टेडियम से करीब 3.5 किलोमीटर (2 मील) दूर थी।
 
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all Sports news in Hindi related to live update of Sports News, live scores and more cricket news etc. Stay updated with us for all breaking news from Sports and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00