लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Sports ›   Badminton ›   birthday girl pv sindhu enters in quarter final of indonesia open 2018

इंडोनेशिया ओपन 2018: पीवी सिंधु ने क्वार्टरफाइनल में पहुंचकर मनाया अपने बर्थ-डे का जश्न

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Updated Fri, 06 Jul 2018 02:51 AM IST
पीवी सिंधु
पीवी सिंधु
विज्ञापन

ओलंपिक सिल्वर मेडलिस्ट पीवी सिंधु ने गुरुवार को अपने 23वें जन्मदिन का जश्न जापान की आया ओहोरी को सीधे सेटों में हराते हुए क्वार्टरफाइनल में पहुंचकर मनाया। वहीं एचएस प्रणॉय ने संघर्षपूर्ण मुकाबले में चीनी ताइपे के वांग जू वी को हराकर क्वार्टरफाइनल में जगह पक्की की।



विश्व नंबर-3 सिंधु ने 17वीं रैंकिंग वाली ओहोरी को महिला सिंगल्स के मुकाबले में 21-17, 21-14 से हराया। भारत की स्टार शटलर ने सिर्फ 36 मिनटों में मुकाबला अपने नाम किया।


यह सिंधु की जापानी खिलाड़ी पर पांचवीं जीत रही। अब क्वार्टरफाइनल में सिंधु का मुकाबला चीन की ही बिंगजियाओ से होगा। 

वहीं प्रणॉय को वांग के हाथों पहले मैच में 21-23 से शिकस्त झेलना पड़ी। मगर इसके बाद उन्होंने जबर्दस्त वापसी करते हुए पुरुष सिंगल्स के मुकाबले में वांग को 21-15, 21-13 से मात दी। एक घंटे तक चले इस मुकाबले में प्रणॉय ने 21-23, 21-15, 21-13 से जीत दर्ज की।

साइना व समीर हारे : गोल्ड कोस्ट राष्ट्रमंडल खेलों की चैंपियन साइना नेहवाल और समीर वर्मा को शिकस्त का सामना करना पड़ा। ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता साइना को चीन की चेन युफेई से 40 मिनट तक चले मुकाकबे में 18-21, 15-21 से हार मिली। स्विस ओपन चैंपियन समीर को दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी क्विटर एक्सलसेन से 15-21, 14-21 से हार झेलनी पड़ी।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all Sports news in Hindi related to live update of Sports News, live scores and more cricket news etc. Stay updated with us for all breaking news from Sports and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00