लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Sports ›   Alica Schmidt World's Hottest Athlete, Emotional After Wining The Race News In Hindi

Alica Schmidt: दुनिया की सबसे खूबसूरत खिलाड़ियों में शामिल एलिसा का वीडियो वायरल, जानें क्या है वजह

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: शक्तिराज सिंह Updated Tue, 16 Aug 2022 10:32 PM IST
सार

मिक्स रिले रेस में दौड़ने वाली एलिसा ने यूरोपियन चैम्पियनशिप के लिए क्वालिफाई किया और इसके बाद वो काफी भावुक हो गईं। इसी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
 

एलिसा श्मिड
एलिसा श्मिड - फोटो : सोशल मीडिया
ख़बर सुनें

विस्तार

जर्मनी की धावक एलिसा श्मिड अपनी खूबसूरती के चलते अक्सर चर्चा में रहती हैं। वो अपने खेल से भी अलग पहचान बना चुकी हैं। हालांकि, इस बार किसी और वजह से ही एलिसा चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो रेस के बाद काफी भावुक नजर आ रही हैं। उनके फैंस के बीच यह वीडियो काफी चर्चा में है। 


मिक्स रिले रेस में दौड़ने वाली एलिसा ने यूरोपियन चैम्पियनशिप के लिए क्वालिफाई किया और इसके बाद वो काफी भावुक हो गईं। इसी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


View this post on Instagram

A post shared by European Athletics (@europeanathletics)



23 साल के एलिसा ने हाल ही में वर्ल्ड चैम्पियनशिप में चार खिलाड़ियों की 400 मीटर रिले रेस में बेहतरीन प्रदर्शन किया था, इसके बावजूद वर्ल्ड चैम्पियनशिप के फाइनल में नहीं पहुंच पाईं थीं। हालांकि, अब उन्होंने यूरोपियन चैम्पियनशिप के लिए क्वालिफाई कर लिया है। अब वो अपने घरे में स्थानीय दर्शकों के सामने दौड़ेंगी, क्योंकि यह चैम्पियनशिप म्यूनिख में ही होनी है। एलिसा ने कहा है कि वह अपने दोस्तों और परिवार के सामने अच्छा प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक हैं।

यूरोपियन चैम्पियनशिप में जगह बनाने के बाद एलिसा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा कि वह इससे काफी खुश हैं। उन्होंने लिखा "आपको मालूम नहीं है कि यह सिलेक्शन मेरे लिए कितना मायने रखता है।" एलिसा श्मिड के इंस्टाग्राम पर 30 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उन्हें दुनिया की सबसे सेक्सी एथलीट भी कहा गया। ऑस्ट्रेलिया की एक मैग्जीन ने उन्हें यह उपाधि दी थी। उन्होंने कई मैग्जीन के लिए फोटोशूट भी किया है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all Sports news in Hindi related to live update of Sports News, live scores and more cricket news etc. Stay updated with us for all breaking news from Sports and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00