विज्ञापन

आईजी बोले- विजिलेंस करेगी पांवटा में वायरल वीडियो मामले की जांच

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, पांवटा साहिब (सिरमौर) Updated Sat, 21 Dec 2019 05:51 PM IST
विज्ञापन
viral video of paonta nagar parishad investigation by himachal vigilance
- फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
स्टेट विजिलेंस एंड एंटी क्रप्शन ब्यूरो ने पांवटा साहिब में वायरल हुए वीडियो के मामले में संज्ञान लिया है। मामले की विजिलेंस जांच की जाएगी। पांवटा पहुंचे विजिलेंस के आईजी जेपी सिंह ने पत्रकार वार्ता में यह खुलासा किया। उन्होंने कहा कि नगर परिषद के कथित गटका घोटाले के मामले की फाइल फिर से खोली जाएगी। बद्दी की तरह ही पांवटा औद्योगिक क्षेत्र में भी विजिलेंस थाना खोलने पर विचार किया जा सकता है।
विज्ञापन

आईजी ने कहा कि पांवटा नगर परिषद के भ्रष्टाचार से जुड़े वायरल वीडियो मामले की विजिलेंस टीम अपने स्तर पर गहनता से जांच करेगी। इसकी प्रक्रिया शीघ्र शुरू की जाएगी। विजिलेंस की स्थानीय टीम जांच करेगी और मामले में पूरी नजर रखी जाएगी। नगर परिषद के चर्चित गटका घोटाले में पूर्व में हुई विजिलेंस जांच पर जनता के सवालिया निशान के सवाल पर आईजी जेपी सिंह ने कहा कि फाइल को फिर से खोलकर जांच होगी।
जिले में भ्रष्टाचार की कोई भी शिकायत विजिलेंस के डीएसपी नाहन तरणजीत सिंह से कर सकते हैं। उनके मोबाइल नंबर 9418471972 व कार्यालय के नंबर 01702-222841 पर सूचना दी जा सकती है। डीएसपी पांवटा सोमदत्त, डीएसपी विजिलेंस नाहन तरणजीत सिंह और एसएचओ पांवटा संजय शर्मा मौजूद रहे।   
वायरल वीडियो की होगी संगठनात्मक जांच
पांवटा साहिब में वायरल वीडियो मामले में भाजपा भी संगठनात्मक तौर पर जांच करेगी। जिला भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता ने पत्रकारों के सवाल पर कहा कि जिसने गलत किया है, वह फंसेगा। किसी ने फंसाने की कोशिश की है तो वह भी नहीं बचेगा। नैतिकता के आधार पर अध्यक्ष और उपाध्यक्ष ने इस्तीफे दिए हैं। भाजपा भी संगठनात्मक तौर इस मामले की जांच कर रही है।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us