विज्ञापन
विज्ञापन

फोटो खिंचवाते उफनती ब्यास में बहा पर्यटक, पैर फिसलने से श्रद्धालु घायल

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मनाली/ आनी(कुल्लू) Updated Tue, 16 Jul 2019 08:40 PM IST
tourist swept away in Beas  river while taking selfie in kullu
- फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
मनाली में ब्यास पुल के समीप उफनती नदी में अपने साथियों के साथ फोटो खिंचवाते पैर फिसलने से मंगलवार शाम करीब छह बजे एक पर्यटक बह गया। कुछ दूरी तक बहने के बाद वह एक बड़े पत्थर से अटक गया।
विज्ञापन
मौके पर मौजूद उसके साथियों ने शोर मचाया और पुलिस को सूचित किया। तुरंत पुलिस और अग्निशमन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और युवक को कड़ी मशक्कत के बाद सुरक्षित निकाल लिया गया।

युवक की पहचान ललित यादव (25) पुत्र नरेंद्र यादव निवासी रेवाड़ी, हरियाणा के रूप में हुई है। एसएचओ मनाली मोहन रावत ने बताया कि सूचना मिलते ही तुरंत अग्निशमन विभाग मनाली और पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे और पर्यटक युवक को ने सुरक्षित बाहर निकाला।

उसे अस्पताल अस्पताल ले जाया गया है जहां प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। बता दें कि जिला प्रशासन ने बरसात में ब्यास नदी किनारे न जाने का अलर्ट जारी किया हुआ है, लेकिन सेल्फी और फोटो लेने की चाह में जान जोखिम में डाल रहे हैं।  
विज्ञापन
आगे पढ़ें

श्रीखंड यात्रा पर गया श्रद्धालु पैर फिसलने से घायल

विज्ञापन

Recommended

फैशन इंडस्ट्री दे रही है खास मौके, इन्वर्टिस संग करें खुद को तैयार
Invertis university

फैशन इंडस्ट्री दे रही है खास मौके, इन्वर्टिस संग करें खुद को तैयार

अपनी संतान की लंबी आयु के लिए इस जन्माष्टमी मथुरा में संतान गोपाल पाठ और हवन करवाएं - 24 अगस्त 2019
Astrology Services

अपनी संतान की लंबी आयु के लिए इस जन्माष्टमी मथुरा में संतान गोपाल पाठ और हवन करवाएं - 24 अगस्त 2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Shimla

पहाड़ी धंसने से पूरा गांव जमींदोज, वाहन-मवेशी मलबे में दबे

घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र का करयालग गांव तड़के चार बजे करीब पांच किलोमीटर पहाड़ी धंसने से जमींदोज हो गया जबकि कई वाहन और मवेशी मलबे में दब गए हैं।

18 अगस्त 2019

विज्ञापन

उत्तराखंड में बारिश का कहर, नदिया बनीं सैलाब, हर तरफ तबाही का मंजर

बारिश से उत्तराखंड में तबाही का आलम है। बारिश की वजह से सड़कें टूट चुकी हैं। पुल के ऊपर से पानी बह रहा है। कई पहाड़ दरक गए हैं। मकान के अंदर घुसकर पानी ने तबाही मचाई है।

18 अगस्त 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree