विज्ञापन

सुजानपुर की श्रेया ने मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीता

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, सुजानपुर (हमीरपुर)/राजा का तालाब (कांगड़ा) Updated Sat, 04 Jan 2020 07:32 PM IST
विज्ञापन
Shreya wins miss india international award hails from hamirpur himachal pradesh
- फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
सुजानपुर की श्रेया ठाकुर ने चंडीगढ़ में हुई सौंदर्य प्रतिस्पर्धा में मिस इंडिया इंटरनेशनल-2019 का खिताब जीता है। देश के अलग-अलग राज्यों से चुनकर आईं मॉडल्स को पछाड़कर प्रदेश का नाम रोशन किया है। मिस इंडिया इंटरनेशनल खिताब जीतने पर सुजानपुर की इस बेटी को नकद इनाम के साथ बॉलीवुड गानों में काम करने का अवसर और अंतरराष्ट्रीय मॉडलिंग में भाग लेने का ऑफर मिला है।
विज्ञापन
सुजानपुर कॉलेज में बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा श्रेया पुत्री सुरेश कुमार डोली वार्ड नंबर 4 की रहने वाली हैं। जमा दो तक डीएवी स्कूल आलमपुर में शिक्षा ग्रहण करने के बाद सुजानपुर कॉलेज में दाखिल हुई हैं। श्रेया ने बताया मॉडल बनने का सपना बचपन से था। इतनी जल्दी इस मुकाम को हासिल करने का नहीं सोचा था। कहा कि इस चैलेंज को एक जुनून की तरह मन में रखा और हिमाचल के नाम मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब किया।

प्रतियोगिता के लिए उनका चयन हमीरपुर में हुआ था। उसके बाद प्रतियोगिता दिसंबर 27 से शुरू हुई। यह 3 दिन तक चली। ग्रूमिंग सेशन के दौरान कई राउंड पार कर टॉप 10 में जगह बनाई। हिमाचल के साथ मध्यप्रदेश, असम, उत्तराखंड और राजस्थान से भी लड़कियों का चयन प्रतियोगिता में हुआ था। सभी राज्यों की युवतियों को पछाड़कर उन्होंने मिस इंडिया इंटरनेशनल 2019 का खिताब जीता।

ग्रूमिंग सेशन में मिस सुपर मॉडल, मिस परफेक्ट बॉडी, बेस्ट रैंप वॉक, मिस पेसिफिक ओसियन इंटरनेशनल का भी खिताब जीता। श्रेया ने बताया वर्तमान में उन्हें इंटरनेशनल मॉडलिंग के लिए चुना गया है। यह प्रतियोगिता विदेशी जमीन पर होगी, लेकिन उन्होंने प्रतियोगिता में भाग लेने से मना कर दिया है। अभी उनका पूरा ध्यान पढ़ाई पर है। उनका सपना पुलिस ऑफिसर बनना है। इसके बाद मॉडलिंग क्षेत्र में काम करना चाहती हैं।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

रैहन की नताशा बनीं मीडिया विजन मिस हिमाचल

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us