विज्ञापन

राहुल का पुराना फोटो मीडिया को जारी करने पर जवाबतलब

विपिन काला, अमर उजाला, शिमला Updated Sun, 22 Dec 2019 05:00 AM IST
विज्ञापन
Rahul gandhi old photo distributed in media by Himachal Congress
- फोटो : सोशल मीडिया
ख़बर सुनें
अखिल भारतीय कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का पुराना फोटो मीडिया को जारी करने के मामले में हिमाचल कांग्रेस से जवाब तलब किया गया है। राहुल गांधी के दफ्तर से सचिव रवि रामचंद्रन ने इस बाबत प्रदेश कमेटी को पत्र भेजा है। राहुल के विदेश दौरे पर होने के बाद भी प्रदेश कांग्रेस की ओर से मीडिया में जारी पुराने फोटो में प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर और प्रदेश प्रभारी रजनी पाटिल को उन्हें गुलदस्ता देते हुए दिखाया गया है।
विज्ञापन

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय से यह पुराना फोटो एडिट कर ऐसे जारी किया गया है, जैसे हाल ही में प्रदेशाध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी राहुल गांधी से मिलकर आए हों। फोटो को दोनों ओर से कुछ इस तरह काटा गया है कि इसमें साथ खड़े प्रदेश सह प्रभारी गुरकीरत सिंह और रजनीश किमटा बाहर हो जाएं। कई समाचार पत्रों में पुराना फोटो प्रकाशित होने के बाद राठौर विरोधी सक्रिय हो गए और इस संबंध में शिकायत राहुल गांधी के दफ्तर तक पहुंचा दी।
यह भी कहा गया कि राहुल गांधी का पुराना फोटो मीडिया को जारी कर क्या संकेत देने की कोशिश की गई है। एक दर्जन भर से अधिक लिखित शिकायतों के साथ समाचारपत्रों की कटिंग भी लगाकर भेजी गई हैं। कइयों ने राहुल गांधी के दफ्तर में मेल भेजकर पूछा है कि जब राहुल गांधी विदेश दौरे पर थे तो फिर पुराना फोटो जारी करने के पीछे मकसद क्या था?
राहुल गांधी के दफ्तर से शिकायत की गई है कि कुलदीप राठौर के प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद राहुल के साथ फोटो फरवरी में खींचा गया था। इस दौरान उनके साथ प्रभारी रजनी पाटिल, सह प्रभारी गुरकीरत और रजनीश किमटा भी थे। यह फोटो कांग्रेस के प्रोफाइल में लगाया गया है।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us