बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

हमीरपुर में छेड़छाड़ की पीड़ित छात्रा को नहीं मिली पुलिस सुरक्षा, परिजन चिंतित

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, बड़सर (हमीरपुर) Published by: Krishan Singh Updated Thu, 09 Jan 2020 08:42 PM IST
विज्ञापन
police protection not given to molestation victim in Hamirpur, family worried
ख़बर सुनें
छेड़छाड़ मामले की पीड़ित छात्रा पर हमला करने और धमकी भरा पत्र फेंकने के आरोपी का घटना के 24 घंटे बाद भी पुलिस सुराग नहीं लगा पाई है। पुलिस सुरक्षा न मिलने से पीड़ित के परिजन ही बेटी को स्कूल तक पहुंचा और वापस ला रहे हैं। दिनदहाड़े स्कूली छात्रा पर हमला होने से उपमंडल बड़सर में कानून व्यवस्था और प्रदेश सरकार की कार्यप्रणाली कटघरे में है।
विज्ञापन


कांग्रेस आए दिन प्रदेश सरकार पर बिगड़ती कानून व्यवस्था के आरोप लगा रही है, लेकिन धरातल पर इसका असर अभी तक नहीं दिख रहा। हालांकि, पुलिस ने अज्ञात नकाबपोश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन छात्रा को स्कूल छोड़ने की जिम्मेदारी उसका परिवार निभा रहा है। वीरवार को छात्रा को स्कूल छोड़ने उसके पिता स्कूल पहुंचे।


घटना के दूसरे दिन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच को आगे बढ़ाया, लेकिन अभी तक कोई भी सुराग पुलिस को नहीं लगा है। कुछ माह पूर्व क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल की छात्रा की ओर से प्रधानाचार्य पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया था। पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद प्रधानाचार्य को हिरासत में लिया था। उसके बाद उसे जमानत मिल गई थी।

बुधवार को कोर्ट में मामले की पेशी थी, लेकिन स्कूल जा रही छात्रा पर अज्ञात नकाबपोश ने पत्थर मारा और बाद में धमकी भरा पत्र फेंककर मौके से फरार हो गया। घटना के बाद वीरवार को डीएसपी पुलिस टीम सहित स्कूल पहुंचे थे तथा उन्होंने इस मामले की जांच की है। प्रधानाचार्य ने बताया कि वीरवार को छात्रा को स्कूल छोड़ने के लिए उसके पिता आए थे। डीएसपी जसवीर ठाकुर ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। बसों और स्कूल के आसपास के इलाकों में पुलिस की गश्त बढ़ा दी गई है।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us