विज्ञापन

बैजनाथ में शिक्षक की हत्या, देरी से पहुंची पुलिस की गाड़ी पर पथराव, दो गिरफ्तार

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, बैजनाथ (कांगड़ा) Updated Sun, 22 Dec 2019 09:59 PM IST
विज्ञापन
Kangra Himachal dead body found in suspicious circumstances public pelted stone on police vehicle
- फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
उपमंडल बैजनाथ से आठ किलोमीटर दूर संसाल गांव के शिक्षक की हत्या कर आरोपी घर से आधा किलोमीटर पीछे शव को खाई में फेंककर भाग गए। पुलिस ने शिक्षक के दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। मृतक की पहचान सतीश कुमार (28) पुत्र दौलत राम के रूप में हुई है।
विज्ञापन
घटना शनिवार देर रात की है। रविवार सुबह गांववालों ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। लेकिन पुलिस तीन घंटे देरी से पहुंची। इस पर गांव वालों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने पथराव कर पुलिस की गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। पुलिस और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। मौके की नजाकत को देखते हुए धर्मशाला से फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई और अतिरिक्त पुलिस बल भी पहुंच गया। पालमपुर से डीएसपी अमित शर्मा और बैजनाथ के डीएसपी पूर्ण चंद ठुकराल व एएसपी दिनेश कुमार ने भी घटना स्थल का दौरा किया।

बताया जा रहा है कि निजी स्कूल में कार्यरत सतीश शनिवार को अपने दो दोस्तों के साथ पपरोला में पार्टी करने गए थे। पार्टी के बाद दोनों युवक सतीश को घर छोड़ने आ रहे थे, लेकिन संसाल से पहले ही पंजाला में सतीश यह कहकर गाड़ी से उतर गया कि अब वह पैदल ही घर चला जाएगा। दोनों युवक सतीश को पंजाला में छोड़कर बैजनाथ लौट गए। 

रविवार सुबह घटना का पता चला तो दोनों युवक भी मौके पर पहुंच गए। गांववासी पुलिस से युवकों को उनके हवाले करने की मांग करने लगे। इसी दौरान गांववालों ने पुलिस की गाड़ी पर पथराव कर दिया। एएसपी कांगड़ा दिनेश कुमार ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर दो युवकों शगुन और अनमोल को गिरफ्तार किया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us