विज्ञापन
विज्ञापन

इंजीनियरिंग के बाद नौकरी नहीं, लोगों को हंसाते हैं कांगड़ा ब्वॉयज

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, धर्मशाला Updated Tue, 10 Sep 2019 11:04 AM IST
Shimla News: Kangra Boys YouTube Channel gets popular for comedy
- फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
बीटेक (मेकेनिकल) करने के बाद रजत, सचिन और पुनीत ने इंजीनियरिंग की नौकरी करने के बजाय लोगों को हंसाने का काम शुरू किया। कांगड़ा के दौलतपुर के तीनों युवाओं के साल 2017 में कांगड़ा ब्वॉयज के नाम से बनाए यू-ट्यूब चैनल को यू-ट्यूब ने सिल्वर बटन भी दिया है। कांगड़ी बोली में बनाए गए कांगड़ा ब्वॉयज के चैनल में करीब 60 से अधिक वीडियो अब तक अपलोड हो चुके हैं।
विज्ञापन
इन्हें पांच करोड़ 57 लाख 63 हजार 359 ने देखा है। देश भर में टॉप-50 ट्रेंडिंग में कांगड़ा ब्वॉयज रहता है, जबकि एक बार टॉप-3 ट्रेंडिंग में भी आया है। कांगड़ा ब्वॉयज को दुबई, अमेरिका, सऊदी अरब सहित देश के विभिन्न राज्यों के प्रशंसक बधाई संदेश भी भेजते हैं। कांगड़ा ब्वॉयज के नाम से मशहूर रजत, सचिन और पुनीत वीडियो में स्वयं अभिनय करते हैं, जबकि वीडियोग्राफी और एडिटिंग भी स्वयं करते हैं।

रजत, सचिन और पुनीत ने कहा कि एक दिन घर में बैठकर तीनों ने यू-ट्यूब चैनल बनाने की योजना बनाई। शुरुआती दौर में उन्हें कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला, लेकिन बापू की रेड नाक का वीडियो ऐसा वायरल हुआ कि उनके चैनल को पहचान मिलना शुरू हुई। कांगड़ा ब्वॉयज के छोरु वर्सेस कुड़ियां और मैन वर्सेज वाइल्ड खूब चर्चित हैं। 
विज्ञापन
आगे पढ़ें

विज्ञापन

Recommended

छात्रोंं के करियर को नई ऊंचाइयां देता ये खास प्रोग्राम
Invertis university

छात्रोंं के करियर को नई ऊंचाइयां देता ये खास प्रोग्राम

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा : 27-अक्टूबर-2019
Astrology Services

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा : 27-अक्टूबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Dehradun

उत्तराखंड: शैलेश मटियानी पुरस्कार से नवाजे जाएंगे उत्तराखंड के 24 शिक्षक

शैलेश मटियानी राज्य शिक्षक पुरस्कार 2016-17 के लिए प्रदेश से 24 शिक्षकों को चयनित किया गया है।

17 अक्टूबर 2019

विज्ञापन

ग्राहकों के लिए शुरू हुई ‘SBI Card Pay’ सुविधा, एक क्लिक में देखें कारोबार और टेक की बड़ी खबरें

भारतीय स्टेट बैंक ( SBI ) ने दिवाली से पहले अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है, जिसके तहत ग्राहक कांटैक्टलेस पेमेंट कर सकते हैं। एसबीआई ने मोबाइल से पेमेंट करने वाली नई सुविधा ‘SBI Card Pay’ शुरू कर दी है।

17 अक्टूबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree