बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

11.700 किलो चरस के साथ दो गिरफ्तार, गाड़ी की खिड़कियों में छुपाकर ले जा रहे थे

अमर उजाला नेटवर्क, नाहन (सिरमौर) Published by: अरविन्द ठाकुर Updated Wed, 30 Dec 2020 07:07 PM IST
विज्ञापन
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : अमर उजाला

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की चंडीगढ़ से पहुंची टीम को नाहन शहर के मालरोड में मंगलवार रात को बड़ी सफलता मिली। टीम ने ऑल्टो कार की खिड़कियों में अंदर की प्लास्टिक शीट निकालकर छुपाई गई 11.700 किलोग्राम चरस बरामद की है। टीम ने करीब दस बजे कार को रोककर तलाशी ली। मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में एक मंडी, जबकि दूसरा कुल्लू जिले का बताया जा रहा है। इसके बाद स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी गई।
विज्ञापन


एनसीबी की टीम ने चरस तस्करों को दबोचने के लिए जाल बिछाया था। रात करीब दस बजे स्थानीय पुलिस को लेकर नाकाबंदी की गई। एनसीबी के लगभग आधा दर्जन कर्मचारियों ने मालरोड के समीप नाका लगाया। इस दौरान एक ऑल्टो कार को तलाशी के लिए रोका गया। इसमें मंडी जिले की करसोग तहसील के कुंधा महरोग निवासी सतराम और कुल्लू की आनी तहसील के कुंडार निवासी देवेंद्र सवार थे।


तलाशी लेने पर गाड़ी में 11.700 किलोग्राम चरस बरामद की गई। शातिरों ने चरस को गाड़ी की खिड़कियों के भीतर की प्लास्टिक शीट को निकालकर चरस छुपाकर रखी गई थी। लिहाजा, पूरी कार्रवाई होने में काफी देर लगी। चरस की बरामदगी के बाद बाकायदा स्थानीय पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई।

दोनों से बरामद चरस की कीमत लाखों रुपये में बताई जा रही है। चरस की खेप लेकर यह कहां से आए और कहां जा रहे थे, इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है। एएसपी बबिता राणा ने बताया कि यह मामला एनसीबी की टीम ने पकड़ा है। स्थानीय पुलिस से टीम ने जो सहयोग मांगा था वह दिया गया। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us