विज्ञापन

किसान का बेटा बना चार्टड अकाउंटेंट, बेटी हाईकोर्ट में एडवोकेट

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, बद्दी (सोलन) Updated Sat, 18 Jan 2020 11:55 AM IST
विज्ञापन
Farmer son became chartered accountant in solan in himachal pradesh
- फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
ग्राम पंचायत भटौलीकलां के पलांखवाला के किसान विजय ठाकुर के बेटे अरुण ठाकुर ने सीए और बेटी प्रीति ने एलएलएम की परीक्षा पास कर ली है। अरुण ठाकुर और प्रीति ने प्रारंभिक शिक्षा पलांखवाला के बरोटीवाला के सरकारी स्कूल से प्राप्त की। सीए की डिग्री इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टड अकाउंटेंट ऑफ इंडिया दिल्ली से प्राप्त की। किसान विजय ठाकुर ने बताया कि आय के साधन न होने के बावजूद उन्होंने बैंकों से लोन लेकर बच्चों को पढ़ाया।
विज्ञापन
उन्होंने बताया कि बेटा सीए की डिग्री प्राप्त कर चुका है और बड़ी बेटी प्रीति ठाकुर एलएलएम कर शिमला हाईकोर्ट में कार्य कर रही हैं। सीए अरुण ठाकुर ने कहा कि उनका मुख्य उद्देश्य अपने कार्य के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं को इस क्षेत्र में निशुल्क ट्रेनिंग देना है। वकील प्रीति ने बताया कि उनके माता पिता की सोच का परिणाम है कि वे शिमला हाईकोर्ट में कार्य कर रही हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us