लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   Himachal Pradesh ›   Chamba News ›   son attacked Six people including father with axe in chamba himachal

पिता समेत छह लोगों को बेटे ने कुल्हाड़ी से हमला कर किया लहूलुहान

अमर उजाला नेटवर्क, सलूणी(चंबा) Published by: Krishan Singh Updated Wed, 23 Dec 2020 09:46 PM IST
सांकेतिक
सांकेतिक - फोटो : अमर उजाला

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले के सलूणी उपमंडल के कैंथली गांव में एक युवक ने अपने पिता समेत छह लोगों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इस सनसनीखेज वारदात में सभी को गंभीर चोटें आई हैं। हालांकि आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है जबकि घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। किहार में प्राथमिक उपचार के बाद तीन घायलों को मेडिकल कॉलेज चंबा के लिए रेफर कर दिया गया है।  जानकारी अनुसार ग्राम पंचायत सनूंह के गांव कैंथली निवासी 30 वर्षीय पान चंद पुत्र चतरो ने बुधवार देरशाम करीब साढ़े छह बजे अचानक पिता पर घर में कुल्हाड़ी से हमला कर लहूलुहान कर दिया। बेटे के हमला करने के बाद खुद को बचाने के लिए पिता चतरो राम घर से निकल कर गांव की तरफ भागा।



पीछा करता हुआ व्यक्ति भी मौके पर पहुंच गया। उसने बीच-बचाव करने के लिए आई गीता पत्नी रमेश, रितू पत्नी दुनी चंद, ओम प्रकाश पुत्र धर्म चंद, विपन पुत्र धर्मचंद और कमला पत्नी लोकी नंद को बारी-बारी कुल्हाड़ी के वार से लहुलुहान कर दिया।  चीखने-चिल्लाने की आवाजें सुन गांव के अन्य लोग भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने जैसे-तैसे व्यक्ति से कुल्हाड़ी छिन्नी और पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम को मौके पर आता देख ग्रामीण मौके से फरार हो गया। पुलिस की मदद से ग्रामीणों ने घायलों को किहार अस्पताल पहुंचाया। जहां पर सभी घायलों को प्राथमिक उपचार दिया गया। प्राथमिक उपचार के बाद चतरो, गीता और रितु को मेडिकल कॉलेज चंबा के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस टीम घायलों के बयान दर्ज करने और व्यक्ति की धरपकड़ के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है। 


डीएसपी सलूणी शेर सिंह ने कैंथली गांव के एक व्यक्ति ने अपने पिता सहित छह लोगों पर कुल्हाड़ी से हमला कर उन्हें लहुलुहान करने के मामले की पुष्टि की है।  बताया कि पुलिस ने घायलों को किहार अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर घायलों को प्राथमिक उपचार दिया गया तथा तीन घायलों को चंबा रेफर किया गया है। बताया कि पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है। 

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

क्षमा करें यह सर्विस उपलब्ध नहीं है कृपया किसी और माध्यम से लॉगिन करने की कोशिश करें

;

Followed

;