विज्ञापन
विज्ञापन

होटल में हरियाणा की युवती से दुष्कर्म, कारोबारी समेत हिरासत में लिए तीन

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, कालाअंब (सिरमौर) Updated Sat, 20 Jul 2019 04:22 PM IST
rape with girl in sirmour and Attempts to push into the brothel trade
ख़बर सुनें
औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब के एक होटल में हरियाणा की युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने करनाल की पार्लर संचालक, कारोबारी समेत समेत तीन आरोपी हिरासत में लिए हैं। पुलिस के अनुसार करनाल में ब्यूटी पार्लर चलाने वाली एक महिला ने शुक्रवार देर रात अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर पार्लर में काम करने वाली 21 साल की युवती (पीड़िता) को कालाअंब के नामी होटल में एक कारोबारी के हवाले कर दिया।
विज्ञापन
उक्त महिला ने होटल में दो कमरे बुक करवाए थे। एक कमरे में महिला व उसका साथी ठहरे जबकि दूसरे कमरे में पीड़िता को रुकने के लिए कहा गया। आरोप है कि पीड़िता को उक्त महिला व उसका साथी बहला-फुसला कर कालाअंब लेकर आए थे। उसके बाद करनाल के ही एक कारोबारी को ग्राहक बनाकर पीड़िता के कमरे में भेज दिया गया। इस कारोबारी ने पीड़िता के साथ जबरन दुष्कर्म किया। पीड़िता ने विरोध भी किया लेकिन खुद को बचाने में वह नाकाम रही।

बाद में पीड़िता ने बाथरूम में जाकर हरियाणा महिला हेल्पलाइन को फोन करके घटना की जानकारी दी। महिला हेल्पलाइन अंबाला (हरियाणा) ने कालाअंब पुलिस को सूचना भेजी, जिसके बाद कालाअंब पुलिस ने फौरन होटल में दबिश देकर पीड़िता को रेस्क्यू किया। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

इनमें पार्लर संचालिका समेत दीपक और राजेश कुमार शामिल हैं। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाकर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 व 120-बी के तहत मामला दर्ज किया है। एएसपी वीरेंद्र ठाकुर ने बताया कि सूचना मिलते ही पीड़िता को रेस्क्यू किया गया है। तीनों आरोपियों को अदालत में पेश करने की प्रक्रिया चल रही है।
विज्ञापन

Recommended

फैशन इंडस्ट्री दे रही है खास मौके, इन्वर्टिस संग करें खुद को तैयार
Invertis university

फैशन इंडस्ट्री दे रही है खास मौके, इन्वर्टिस संग करें खुद को तैयार

अपनी संतान की लंबी आयु के लिए इस जन्माष्टमी मथुरा में संतान गोपाल पाठ और हवन करवाएं - 24 अगस्त 2019
Astrology Services

अपनी संतान की लंबी आयु के लिए इस जन्माष्टमी मथुरा में संतान गोपाल पाठ और हवन करवाएं - 24 अगस्त 2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वशनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Shimla

हिमाचल में मूसलाधार बारिश से भारी तबाही, 10 लोगों की मौत

हिमाचल प्रदेश में मूसलाधार बारिश से भारी तबाही हुई है। दस लोगों की मौत हो गई है दो लोग बह गए हैं। पूरे प्रदेश में कई सड़कें और पुल ध्वस्त हो गए हैं।

18 अगस्त 2019

विज्ञापन

दर्जनों पाकिस्तान समर्थकों से अकेली भिड़ीं शाजिया इल्मी, दक्षिण कोरिया में कहा, भारत जिंदाबाद

शाजिया इल्मी पाकिस्तान समर्थकों से अकेले ही भिड़ गईं। दक्षिण कोरिया के सियोल में पाकिस्तान समर्थकों ने भारत और पीएम मोदी के खिलाफ नारेबाजी की। शाजिया वहां पहुंच गईं और उन्होंने इंडिया जिंदाबाद के नारे लगाए।

18 अगस्त 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree