हिमाचल: जंगल में अज्ञात शिकारी की गोली लगने से युवक की मौत

अमर उजाला नेटवर्क, शिमला Published by: Krishan Singh Updated Sat, 25 Apr 2020 06:08 PM IST
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
विज्ञापन
ख़बर सुनें
हिमाचल के कांगड़ा जिले के नूरपुर पुलिस थाना के तहत हटली-जंबाला पंचायत के एक युवक की साथ लगते घलूं के जंगल में किसी अज्ञात शिकारी की गोली लगने से मौत हो गई। मृतक तरसेम लाल (35) पुत्र हरनाम सिंह गांव हटली जंबाला का रहने वाला था। पुलिस ने धारा 304, 336, 269, 27 0, 188 व 25-54-59 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। 
विज्ञापन


डीएसपी नूरपुर डॉ. साहिल अरोड़ा ने बताया कि तरसेम शुक्रवार दोपहर को घर से अपने रिश्तेदारी में चौकी (मिलख) के लिए निकला था और घर से जाते समय संदूक से अपनी राइफल भी संग ले गया। जहां घलूं (चौकी) में रिश्तेदार शाम को घास लेने के निकले तो तरसेम अपनी बंदूक लेकर जंगल की ओर शिकार के लिए चला गया। देर शाम रिश्तेदार के घर नहीं पहुंचने पर मदन लाल उसे देखने गया और उसके मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की।


इसी दौरान जंगल में झाडियों में मोबाइल फोन की रिंग बजने की आवाज सुनाई दी। पास जाकर देखा तो युवक गोली लगने से मुंह के बल नीचे घायल पड़ा था। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जंगल से उठाकर घर ले आए और इसकी सूचना उसके परिवार वालों और अपनी पंचायत के उपप्रधान को दी। इसके बाद पुलिस को सूचित किया। इस बीच शुक्रवार रात को तरसेम को इलाज के लिए नूरपुर अस्पताल लाया गया, जहां से उसे टांडा रेफर कर दिया गया, लेकिन परिजन उसे पठानकोट निजी अस्पताल ले गए। जहां देर रात तरसेम ने दम तोड़ दिया। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00