विज्ञापन

परवाणू में पर्यटकों ने की क्रेन चालक की हत्या, मारपीट कर चालक को खाई में फेंका

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, परवाणू (सोलन) Updated Tue, 21 Jan 2020 06:18 PM IST
विज्ञापन
crane operator Thrown into a ditch after beating the in Parwanoo, died
- फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
औद्योगिक क्षेत्र परवाणू से एक महिंद्रा एक्सयूवी गाड़ी को दिल्ली पहुंचाने के लिए किराये पर क्रेन लेने के बाद छह युवकों ने क्रेन चालक की हत्या कर दी। आरोपी चालक मदन लाल को बुरी तरह पीटने के बाद खाई में फेंक कर फरार हो गए। चालक को गंभीर हालत में परवाणू अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।
विज्ञापन
पुलिस ने छह आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मंगलवार को उनकी गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीमें बनाकर संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन कोई हाथ नहीं लगा। मृतक मंडी जिले के सलापड़ का रहने वाला था। पुलिस के अनुसार सोमवार रात करीब 11 बजे सेक्टर-6 स्थित नेगी पेट्रोल पंप के समीप वारदात हुई।

पुलिस को चश्मदीद राजन कुमार निवासी गांव अवधपुरा, छपरा, बिहार ने बताया कि उसे क्रेन मालिक पुष्प बहल के दोस्त राजू का फोन आया और उसने उसे क्रेन चालक मदन लाल के साथ दिल्ली जाने को कहा। क्रेन पर गाड़ी (डीएल-6सीएम4200) लोड थी। चालक ने युवकों को क्रेन में तेल भरवाने की बात कही। उन्होंने नेगी पेट्रोल पंप से 2000 रुपये का तेल डलवाया।

इसके बाद जब सभी बैठकर टीटीआर की ओर से दिल्ली जाने लगे तो थोड़ा आगे तेज बारिश शुरू हो गई। चालक ने क्रेन साइड में खड़ी कर दी। चालक ने उन्हें बताया कि क्रेन की एक साइड की लाइट और वाइपर नहीं चल रहे। इन्हें ठीक करवाने के बाद कल गाड़ी को दिल्ली छोड़ देंगे, लेकिन आरोपी युवक नहीं माने और चालक से बहस करने के बाद मारपीट शुरू कर दी।

 
विज्ञापन
आगे पढ़ें

छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज : डीएसपी 

विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us