विज्ञापन
विज्ञापन

आयोग की वेबसाइट में खराबी, नौकरी के लिए आवेदन नहीं कर पा रहे अभ्यर्थी

सुनील शर्मा, अमर उजाला, जाहू (हमीरपुर) Updated Fri, 15 Nov 2019 10:38 AM IST
प्रदेश लोक सेवा आयोग
प्रदेश लोक सेवा आयोग - फोटो : फाइल फोटो
ख़बर सुनें
प्रदेश लोक सेवा आयोग की वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन करना अभ्यर्थियों के लिए सिरदर्द बन गया है। लेक्चरर अंग्रेजी, हिंदी, इतिहास, राजनीति शास्त्र और कॉमर्स सहित अन्य विभागों में विभिन्न पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं। वेबसाइट पर ऑनलाइन फीस जमा नहीं हो रही है। कई अभ्यर्थियों की फीस बैंक से डेबिट होने के बावजूद भी फार्म में कन्फर्म नहीं हो रही है। आवेदनकर्ता कमीशन के टोल फ्री नंबर पर शिकायत भी कर रहे हैं। 
विज्ञापन
अति देवी, कुसुमलता, उर्मिला, राजेश कुमार, राजकुमार, प्रदीप कुमार, मनोज कुमार, संदीप कुमार, हंस राज, कमलेश कुमारी का कहना है कि दो दिन से आवेदन करने के लिए साइबर कैफे के चक्कर काट रहे हैं, लेकिन आवेदन करने के बाद ऑनलाइन फीस जमा नहीं हो रही है।

शिकायत करने के बावजूद वेबसाइट को सुचारु नहीं किया जा रहा है। आवेदनकर्ताओं का कहना है आवेदन करने की अंतिम तिथि 22 नवंबर है। आयोग ने कुछ दिन पहले दवा निरीक्षक और अन्य पदों के लिए भी ऑनलाइन आवेदन मांगे थे। उस समय भी इस तरह की समस्या का सामना करना पड़ा था। वेबसाइट में ऑनलाइन फीस की समस्या को जल्द से जल्द दूर किया जाए। 

आईटी विभाग के प्रोग्रामर प्रणव ने कंप्यूटर की विंडो और ब्राउजर अपडेट करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि अगर फीस ऑनलाइन जमा नही हो रही है तो शिमला कार्यालय में आएं। डिप्टी सेक्रेटरी प्रदीप सूद ने बताया कि वेबसाइट को दुरुस्त करने के लिए आईटी विभाग को कहा गया है। समस्या का शीघ्र समाधान किया जाएगा। 
विज्ञापन

Recommended

स्वास्थ्य के लिए मक्खन से ज्यादा फायदेमंद है देशी घी, जानिए कैसे
Dholpur Fresh (Advertorial)

स्वास्थ्य के लिए मक्खन से ज्यादा फायदेमंद है देशी घी, जानिए कैसे

नएवर्ष में कराएं महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग का एक माह तक जलाभिषेक, होगी परिवारजनों के अच्छे स्वास्थ्य की प्राप्ति
Astrology Services

नएवर्ष में कराएं महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग का एक माह तक जलाभिषेक, होगी परिवारजनों के अच्छे स्वास्थ्य की प्राप्ति

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Jammu

दो दिवसीय गोजरी सम्मेलनः प्रदेश की जानी मानी हस्तियां करेंगी शिरकत

दो दिवसीय गोजरी कांफ्रेंस की आज से अभिनव थियेटर में शुरुआत होगी। जम्मू-कश्मीर कला संस्कृति और भाषा अकादमी की ओर से आयोजित कांफ्रेंस में प्रदेश भर से गोजरी स्कॉलर, लेखक और भाषावादी लोग पहुंचेगे।

16 दिसंबर 2019

विज्ञापन

जामिया हिंसा : छात्रों के साथ पुलिस बर्ताव पर बॉलीवुड का रिएक्शन, ट्वीट कर दी अपनी राय

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देश में घमासान मचा हुआ है। बीते रविवार दिल्ली के जामिया में हुई हिंसा पर बॉलीवुड गलियारे से भी रिएक्शन सामने आ रहे हैं। देखिए किन स्टार्स ने छात्रों के साथ पुलिस के बर्ताव पर कैसा रिएक्शन दिया।

16 दिसंबर 2019

Related

आज का मुद्दा
View more polls
Safalta

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us