विज्ञापन

स्कूल शिक्षा बोर्ड ने वेबसाइट पर डाला टीजीटी टेट का परिणाम

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, धर्मशाला Updated Sat, 03 Nov 2018 11:55 AM IST
Results of TGT tet uploded on hp School Education Board website
विज्ञापन
ख़बर सुनें
स्कूल शिक्षा बोर्ड ने टीजीटी टेट आर्ट्स का परिणाम वेबसाइट sio-hp@nic.in और तकनीकी शिक्षा बोर्ड की वेबसाइट hptechboard.com पर भी उपलब्ध करवा दिया है। अब अभ्यर्थी इन साइटों पर भी अपना परिणाम देख सकते हैं।
विज्ञापन
बोर्ड ने 31 अक्तूबर को टीजीटी आर्ट्स का परिणाम घोषित कर दिया था। लेकिन, बोर्ड की वेबसाइट में तकनीकी खराबी के कारण अभ्यर्थी टीजीटी आर्ट्स  टेट का परिणाम नहीं देख पा रहे थे।

ऐसे में अब स्कूल शिक्षा बोर्ड ने दो अन्य साइटों पर टीजीटी आर्ट्स टेट का परिणाम जारी कर दिया है। उधर, स्कूल शिक्षा बोर्ड सचिव डॉ. हरीश गज्जू ने बताया कि अभ्यर्थियों की सुविधा के लिए इन दो साइटों पर परिणाम जारी किया गया है। 

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Shimla

271 कॉलेजों, 16 विश्वविद्यालयों की बंद होगी रूसा ग्रांट

हिमाचल के 271 डिग्री, बीएड कॉलेजों और 16 विश्वविद्यालयों को राष्ट्रीय उच्चतर शिक्षा अभियान (रूसा) के तहत मिलने वाली ग्रांट बंद हो सकती है।

14 नवंबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

राजस्थान चुनाव: अमित शाह के 'मिशन 180' और कांग्रेस में फूट पर बोले अशोक गहलोत

बुधवार को राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अमित शाह पहले ‘राजस्थान मिशन 180’ की बात करते थे लेकिन अब उनके नेता राम मंदिर की बात करने लगे हैं।

14 नवंबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls
Niine

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree