विज्ञापन
विज्ञापन

हिमाचल में जेओए भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित, ऐसे करें चेक

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, हमीरपुर Updated Tue, 17 Sep 2019 07:32 PM IST
Result of JOA recruitment exam declared in Himachal
ख़बर सुनें
हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर ने पोस्ट कोड 556 के तहत जूनियर ऑफिस असिस्टेंट भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है। इस बार भर्ती परीक्षा की मेरिट के आधार पर 625 अभ्यर्थियों की सूची जारी की गई है, जबकि इससे पूर्व फरवरी 2019 में आयोग ने 596 अभ्यर्थियों की सूची जारी की थी। कुछ अभ्यर्थियों ने अपनी योग्यता को लेकर चयन आयोग के पास अपील की थी।
विज्ञापन
इसके बाद 29 अतिरिक्त अभ्यर्थियों का चयन हुआ है। आयोग ने वर्ष 2016 में पोस्ट कोड 556 के तहत जूनियर ऑफिस असिस्टेंट के 1156 पदों के लिए आवेदन मांगे थे। आवेदन आने के बाद आयोग ने लिखित परीक्षा, स्किल टेस्ट और पंद्रह अंकों की मूल्यांकन परीक्षा का आयोजन किया था। इसी बीच कुछ अभ्यर्थियों ने प्रदेश प्रशासनिक ट्रिब्यूनल में अपील कर दी।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

ऐसे देखें अपना परीक्षा परिणाम

विज्ञापन

Recommended

OPPO के Big Diwali Big Offers से होगी आपकी दिवाली खूबसूरत और रौशन
Oppo Reno2

OPPO के Big Diwali Big Offers से होगी आपकी दिवाली खूबसूरत और रौशन

कराएं दिवाली की रात लक्ष्मी कुबेर यज्ञ, होगी अपार धन, समृद्धि  व्  सर्वांगीण कल्याण  की प्राप्ति : 27-अक्टूबर-2019
Astrology Services

कराएं दिवाली की रात लक्ष्मी कुबेर यज्ञ, होगी अपार धन, समृद्धि व् सर्वांगीण कल्याण की प्राप्ति : 27-अक्टूबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Shimla

सात प्रशासनिक अफसर चुनावी ड्यूटी पर, नौ को अतिरिक्त कार्यभार सौंपा

हिमाचल के तीन आईएएस व चार एचएएस अफसरों के मतगणना ड्यूटी पर जाने के चलते उनके महकमों का अतिरिक्त कार्यभार नौ अधिकारियों को दिया गया है।

21 अक्टूबर 2019

विज्ञापन

NCRB की 2015-17 की रिपोर्ट: दिल्ली फिर बनी अपराध की राजधानी, साइबर क्राइम में यूपी नंबर वन

NCRB की 2015-17 की रिपोर्ट जारी हो गई है। दिल्ली फिर अपराध की राजधानी दिखी है तो वहीं साइबर क्राइम के मामले में यूपी नंबर वन है। इसके साथ ही निर्भया कांड के बाद कानून सख्त होने के बाद भी रेप पीड़िताओं को इंसाफ के लिए लंबा इंतजार करना पड़ रहा है।

21 अक्टूबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree