विज्ञापन
विज्ञापन

निजी कंपनी में रोजगार का मौका, भरे जाएंगे 410 पद, ऐसे होगा चयन

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, बिलासपुर Updated Tue, 16 Jul 2019 04:15 PM IST
recruitment for various post in private companies in hp
ख़बर सुनें
निजी कंपनी ने प्रदेश में रोजगार के द्वार खोल दिए हैं। 23 जुलाई तक युवा पदों के लिए आवेदन कर सकेंगे। 410 पद कंपनी की ओर से भरे जाएंगे। हिमाचल मैनपावर एसोसिएशन लिमिटेड कंपनी विभिन्न पदों को भरने जा रही है। 23 जुलाई के लिए लिखित परीक्षा होगी। लिखित परीक्षा में चयनित उम्मीदवार को 13300 से 22200 तक वेतनमान दिया जाएगा। इसके अलावा कंपनी की ओर से पीएफ, वर्दी, ग्रुप इंश्योरेंस, ओवरटाइम भी दिया जाएगा।
विज्ञापन
रहने और खाने की सुविधा भी कंपनी की ओर से दी जाएगी। कंपनी के जीएम अविनाश शर्मा ने बताया की कंपनी सिविल सिक्योरिटी गार्ड के 250, भर्ती अधिकारी के 160 पदों को भरने जा रही है। इसके लिए प्रदेश भर से इच्छुक उम्मीदवार अपना आवेदन पत्र बायोडाटा सहित एचएमपीए लिमिटेड बीबीएमबी कॉलोनी नया बाजार सुंदरनगर के पत्ते पर स्पीड पोस्ट के माध्यम से भेज सकते हैं।

उन्होंने बताया कि आवेदन 23 जुलाई तक पहुंचने चाहिए। इसके बाद लिखित परीक्षा करवाई जाएगी और उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। सिविल सिक्योरिटी गार्ड के लिए उम्मीदवार का कद 5 फीट 6 इंच होना जरूरी है। उन्होंने कहा कि चयन की सभी प्रक्रियाओं को पूर्ण करने के बाद चयन किए गए युवाओं को अगस्त महीने के अंत में ज्वाइनिंग दी जाएगी। 
विज्ञापन

Recommended

बनाएं डिजिटल मीडिया में करियर, कोर्स के बाद प्लेसमेंट का भी मौका
TAMS

बनाएं डिजिटल मीडिया में करियर, कोर्स के बाद प्लेसमेंट का भी मौका

अपनी संतान की लंबी आयु के लिए इस जन्माष्टमी मथुरा में संतान गोपाल पाठ और हवन करवाएं - 24 अगस्त 2019
Astrology Services

अपनी संतान की लंबी आयु के लिए इस जन्माष्टमी मथुरा में संतान गोपाल पाठ और हवन करवाएं - 24 अगस्त 2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Shimla

स्नातकोत्तर में 55 प्रतिशत अंक वालों को सीयू पीएचडी और एचपीयू करवाएगा एमफिल

एक ही प्रदेश में दो विश्वविद्यालयों के अलग-अलग मापदंडों से छात्रों में असमंजस का स्थिति पैदा हो गई है।

19 अगस्त 2019

विज्ञापन

उत्तराखंड के उत्तरकाशी में बादल फटने से तबाही का मंजर, घायलों को किया गया एयर लिफ्ट

उत्तराखंड के में बाढ़ और भूस्खलन से हालात बद से बदत्तर है। प्रशासन की तरफ से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। रास्तों के टूटने की वजह से हेलिकॉप्टर भी राहत और बचाव कार्य में लगे है। घायलों को एयर लिफ्ट कर देहरादून के दून अस्पताल पहुंचाया जा रहा है।

19 अगस्त 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree