विज्ञापन
विज्ञापन

विभिन्न पद भरने के लिए हिमाचल लोकसेवा आयोग ने जारी किया एडवांस शेड्यूल

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, शिमला Updated Wed, 23 Oct 2019 10:43 AM IST
Public Service Commission released advance schedule of personality test to fill various posts
ख़बर सुनें
राज्य लोकसेवा आयोग ने नवंबर 2019 से जनवरी 2020 तक के लिए विभिन्न विभागों में पद भरने के लिए पर्सनैलिटी टेस्ट और कंप्यूटर टेस्ट का एडवांस शेड्यूल जारी कर दिया है। आयोग ने पहली बार अभ्यर्थियों की सहूलियत के लिए एक साथ तीन माह का शेड्यूल जारी किया है। छह नवंबर को तकनीकी शिक्षा विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर (इलेक्ट्रिक इंजीनियरिंग), सात को प्रोफेसर (सिविल इंजीनियरिंग) और सात व आठ नवंबर को असिस्टेंट प्रोफेसर (सिविल इंजीनियरिंग) के पद भरने के लिए पर्सनैलिटी टेस्ट होगा। दिसंबर के पहले सप्ताह में चंबा मेडिकल कॉलेज, दूसरे सप्ताह में आईजीएमसी शिमला, तीसरे सप्ताह में नाहन और हमीरपुर मेडिकल कॉलेज में प्रोफेसर/ एसोसिएट प्रोफेसर/असिस्टेंट प्रोफेसर के पद भरने को पर्सनैलिटी टेस्ट होगा। दिसंबर के तीसरे सप्ताह में ऊर्जा विभाग और एचपीपीसीएल में असिस्टेंट इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल), सहकारिता विभाग में मैनेजर (फाइनेंस एंड अकाउंट) और आखिरी सप्ताह में तकनीकी शिक्षा विभाग के तहत प्रिंसिपल (बी फार्मेसी) के लिए पर्सनैलिटी टेस्ट होगा।
विज्ञापन
जनवरी 2020 के पहले सप्ताह में प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड में जूनियर सांइटिफिक ऑफिसर, सांइटिफिक आफिसर, कृषि विपणन बोर्ड में सचिव और दूसरे सप्ताह में ऊर्जा विभाग में असिस्टेंट इंजीनियर (सिविल) के पद के लिए पर्सनैलिटी टेस्ट होगा। कंप्यूटर टेस्ट/पर्सनैलिटी टेस्ट का शेड्यूल भी जारी किया गया है। नवंबर के अंतिम सप्ताह में मापतोल विभाग में असिस्टेंट कंट्रोलर, कार्मिक विभाग में कानून अधिकारी (हिंदी), स्कूल शिक्षा बोर्ड में कानून अधिकारी, एचपीआईडीबी में असिस्टेंट जनरल मैनेजर (फाइनेंस), ऊर्जा विभाग में असिस्टेंट इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल), जीआईसी में डिप्टी मैनेजर, चंबा मेडिकल कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर (डेंटिस्ट) के पद के लिए कंप्यूटर और पर्सनैलिटी टेस्ट होगा। जनवरी के पहले सप्ताह में गृह विभाग के तहत असिस्टेंट डायरेक्टर, सांइटिफिक ऑफिसर और तीसरे सप्ताह में खाद्य सुरक्षा विनियमन विभाग के तहत ड्रग इंस्पेक्टर, पपरोला आयुर्वेद कालेज में प्रवक्ता और फार्मा साइंस कॉलेज जोगिंद्रनगर में प्रिंसिपल के पद के लिए टेस्ट होगा।
विज्ञापन

Recommended

सफलता क्लास ने सरकारी नौकरियों के लिए शुरू किया नया फाउंडेशन कोर्स
safalta

सफलता क्लास ने सरकारी नौकरियों के लिए शुरू किया नया फाउंडेशन कोर्स

इस काल भैरव जयंती पर कालभैरव मंदिर (दिल्ली) में पूजा और प्रसाद अर्पण से बनेगी बिगड़ी बात : 19-नवंबर-2019
Astrology Services

इस काल भैरव जयंती पर कालभैरव मंदिर (दिल्ली) में पूजा और प्रसाद अर्पण से बनेगी बिगड़ी बात : 19-नवंबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Himachal Pradesh

इस दिन से शुरू होंगी एचपीयू की पीजी परीक्षाएं, शेड्यूल जारी

हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय ने पीजी कोर्स की सेमेस्टर परीक्षाओं का शेड्यूल जारी कर दिया है।

14 नवंबर 2019

विज्ञापन

जानिए आखिर कैसे शुरु हुआ लड़ाकू विमान राफेल की डील पर विवाद और कैसे मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट

राफेल डील की जांच के लिए दाखिल पुनर्विचार याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है। मोदी सरकार को बड़ी राहत देते हुए मुख्य न्यायाधीश की अगुवाई वाली बेंच ने केंद्र सरकार को क्लीनचिट दी। यहां देखिए क्या है ये पूरा मामला।

14 नवंबर 2019

Related

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election