विज्ञापन
विज्ञापन

हिमाचल के 847 युवाओं को रोजगार देगी निजी कंपनी, यहां लगेगा रोजगार मेला

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, बिलासपुर/धर्मशाला Updated Tue, 19 Nov 2019 04:58 PM IST
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
ख़बर सुनें
निजी क्षेत्र में कंपनी प्रदेश के 847 युवाओं को रोजगार देगी। इसके लिए 22 नवंबर तक युवाओं से आवेदन मांगे हैं। आवेदन बायोडाटा के साथ ऑनलाइन भेजने होंगे। इसके बाद युवाओं को साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। चयनित युवाओं को कंपनी में 16 दिसंबर से पहले नियुक्ति देगी। प्रारंभिक दौर में चुने गए युवाओं का वेतन योग्यता के अनुसार 11500 से लेकर 26400 तक होगा।
विज्ञापन
 एचएमपीए लिमिटेड कंपनी के सीएमडी अविनाश शर्मा ने बताया कि कंपनी 65 कस्टमर केयर एक्जीक्यूटिव, 75 कॉल सेंटर एक्जीक्यूटिव, 152 सेल्स एसोसिएटस, 26 ऑफिस मैनेजर, 37 ऑफिस सहायक, 322 सिविल सिक्योरिटी गार्ड, 32 प्रमोशन एक्टिविटर ऑफिसर, 46 इलैक्ट्रीशियन सुपरवाइजर, 39 साइट सुपरवाइजर, 57 डाटा एंट्री ऑपरेटर, सिक्योरिटी ऑफिस 19 के अलावा प्रोजेक्ट को-ऑर्डिनेटर के 42 पद भरेगी।

आवेदक  [email protected] पर आवेदन कर सकते हैं। आवेदकों की उम्र 18 से 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए। साक्षात्कार के समय सभी उम्मीदवारों को चरित्र प्रमाण पत्र साथ लाना होगा। चुने गए युवाओं को पीएफ, मेडिकल, ओवरटाइम आदि की सुविधाएं कंपनी की ओर से देय होंगी। चयनित युवाओं को हिमाचल सहित, पंजाब, हरियाणा और दिल्ली आदि राज्यों में नियुक्ति दी जाएगी। 
विज्ञापन
आगे पढ़ें

कंपनी कैंपस इंटरव्यू के माध्यम से भरेगी 150 पद

विज्ञापन

Recommended

प्रथम श्रेणी के दुग्ध उत्पादों के लिए प्रतिबद्ध है धौलपुर फ्रेश
Dholpur fresh

प्रथम श्रेणी के दुग्ध उत्पादों के लिए प्रतिबद्ध है धौलपुर फ्रेश

ढाई साल बाद शनि बदलेंगे अपनी राशि , कुदृष्टि से बचने के लिए शनि शिंगणापुर मंदिर में कराएं तेल अभिषेक : 14-दिसंबर-2019
Astrology Services

ढाई साल बाद शनि बदलेंगे अपनी राशि , कुदृष्टि से बचने के लिए शनि शिंगणापुर मंदिर में कराएं तेल अभिषेक : 14-दिसंबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Himachal Pradesh

आईटीआई में ये आठ कोर्स निशुल्क कर सकेंगी युवतियां, सीटें निर्धारित

महिला औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में भी महिलाएं और युवतियां मुफ्त में शॉर्ट टर्म कोर्स कर सकेंगी। यह कोर्स प्रदेश कौशल विकास निगम की ओर से औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में करवाए जाएंगे।

9 दिसंबर 2019

विज्ञापन

सोनिया गांधी के बर्थडे पर गिफ्ट में प्याज, पुडुचेरी के सीएम ने कार्यकर्ताओं को दिया उपहार

देश भर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी का जन्मदिन धूम धाम मनाया। वहीं दूसरी तरफ पुडुचेरी के सीएम नारायणसामी ने अनोखे ढंग से पार्टी प्रमुख का जन्मदिन मनाया। सीएम ने अपने कार्यकर्ताओं को एक-एक किलो प्याज गिफ्ट दिया।

9 दिसंबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls
Niine

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election