विज्ञापन
विज्ञापन

हिमाचल के परिधान पहन डिग्रियां लेंगे एनआईटी हमीरपुर के होनहार

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, हमीरपुर Updated Sun, 16 Jun 2019 12:43 PM IST
NIT Hamirpur meritorious students will wear himachali dress during receiving degree
ख़बर सुनें
राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एनआईटी) हमीरपुर का नौवां अनुपूरक दीक्षांत समारोह 17 जून को होगा। पहली बार नेशनल स्तर के संस्थान में दीक्षांत समारोह में सम्मानित होने वाले विद्यार्थी गाउन की जगह कुर्ता और पायजामा पहनकर डिग्री लेंगे।
विज्ञापन
एनआईटी के निदेशक विनोद यादव ने शनिवार को प्रेसवार्ता में बताया कि दीक्षांत समारोह में 2715 विद्यार्थियों को डिग्रियां दी जाएंगी। विद्यार्थियों को हिमाचली परिधान पहनना अनिवार्य किया है। प्रो. अजीत कुमार चतुर्वेदी, निदेशक आईआईटी रुड़की मुख्यातिथि होंगे। 

इन परिधानों में हिमाचली कुर्ता पायजामा, जैकेट और हिमाचली टोपी शामिल होगी। बताया कि दीक्षांत समारोह अनुपूरक होगा। 2014 से 2017 तक स्टूडेंट्स को डिग्रियां तो दी गई थीं, लेकिन किन्हीं कारणों से दीक्षांत समारोह में नहीं पहुंच पाए थे।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

छह माह में भरे जाएंगे फैकल्टी के खाली पद मं

विज्ञापन

Recommended

'अभिरुचि' एक नई पहल जो बना रही है छात्रों का भविष्य
Invertis university

'अभिरुचि' एक नई पहल जो बना रही है छात्रों का भविष्य

लंबी आयु और अच्छी सेहत के लिए इस सावन महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग में कराएं रुद्राभिषेक - 22/ जुलाई/2019
Astrology

लंबी आयु और अच्छी सेहत के लिए इस सावन महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग में कराएं रुद्राभिषेक - 22/ जुलाई/2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Kanpur

राजकीय पॉलिटेक्निक को ढूंढे नहीं मिल रहे छात्र, खाली रह गई 75 प्रतिशत सीटें

कानपुर में मेट्रो का संचालन कब होगा यह तो आने वाला समय ही बताएगा लेकिन इसने प्रदेश के टॉप पॉलिटेक्निक संस्थानों में शुमार अपने राजकीय पॉलिटेक्निक संस्थान को तगड़ा झटका दिया है।

21 जुलाई 2019

विज्ञापन

गोल्डन गर्ल हिमा दास का गजब का प्रदर्शन, एक महीने में पांच गोल्ड मेडल जीते

भारत की नई उड़न परी हिमा दास ने शनिवार को एक और स्वर्ण पदक अपने नाम किया। हिमा ने चेकगणराज्य में हुई टाबोर ग्रां प्री में महिलाओं की 400 मीटर स्पर्धा में पहला स्थान हासिल किया।

21 जुलाई 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree