विज्ञापन

कर्मचारी चयन आयोगः भाषा अध्यापक भर्ती परीक्षा परिणाम घोषित

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, हमीरपुर Updated Thu, 13 Sep 2018 07:27 PM IST
Language Teacher Recruitment Exam Results declaired
विज्ञापन
ख़बर सुनें
प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर ने पोस्ट कोड 636 के तहत भाषा अध्यापक भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है। आयोग के सचिव डॉ. जितेंद्र कंवर ने बताया कि आयोग ने सितंबर 2017 में प्रारंभिक शिक्षा विभाग में भाषा अध्यापक के 197 पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे थे।
विज्ञापन
इसके बाद  आयोग ने 14 जुलाई 2018 को लिखित परीक्षा का आयोजन किया था। लिखित परीक्षा में 6856 अभ्यर्थियों ने भाग लिया, जबकि 1203 अभ्यर्थी परीक्षा से अनुपस्थित रहे। उन्होंने बताया कि आयोग ने 598 अभ्यर्थियों को आगामी मूल्यांकन परीक्षा के लिए सफल घोषित किया है।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Shimla

केंद्रीय विद्यालय शिक्षक भर्ती परीक्षा देने जाना होगा बाहर

केंद्रीय विद्यालय संगठन ने इस बार भी हिमाचल में शिक्षक भर्ती परीक्षा के लिए कोई सेंटर स्थापित नहीं किया है।

23 सितंबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

VIDEO: मुलायम सिंह यादव के लिए अखिलेश ने कही बड़ी बात!

सामाजिक न्याय साइकिल यात्रा के समापन कार्यक्रम में राजधानी दिल्ली के जंतर-मंतर पर मुलायम सिंह यादव भी पहुंचे। मुलायम सिंह के पहुंचने से अखिलेश यादव बेहद खुश दिखे। देखिए उन्होंने क्या कहा।

23 सितंबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree