विज्ञापन

रोजगार मेले में होगी 300 पदों पर भर्ती, 11 हजार रुपये मिलेगा वेतन

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, शिमला Updated Fri, 12 Oct 2018 10:56 AM IST
Job Fair in Nalagrh for recruitment of 300 posts
विज्ञापन
ख़बर सुनें
जिला सोलन के नालागढ़ डिग्री कॉलेज में 15 अक्तूबर को सुबह दस बजे से रोजगार मेला लगेगा। इसमें बद्दी, परवाणू और हरियाणा के रोहतक में स्थित चार निजी कंपनियां 300 विभिन्न पदों पर भर्तियां करेंगी।
विज्ञापन
दसवीं पास से लेकर आईटीआई प्रशिक्षित युवाओं का नौकरियां दी जाएंगी। सात हजार से 11 हजार रुपये तक प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा। ये पांच निजी कंपनियां आटोमोबाइल पार्ट्स, बैटरी, यूपीएस इनवर्टर और एनर्जी मीटर का निर्माण करती हैं।

उच्चतर शिक्षा विभाग की राज्य मूल्यांकन एवं नवीन पहल इकाई रोजगार मेला लगाएगी। इसमें भाग लेने के इच्छुक युवाओं को दसवीं-जमा दो के प्रमाणपत्र और आईटीआई से प्राप्त प्रशिक्षण प्रमाणपत्र साथ लाने होंगे। पैन कार्ड, बैंक खाते की कॉपी, आधार कार्ड और पासपोर्ट साइज फोटो भी लानी होगी।

राज्य मूल्यांकन एवं नवीन पहल इकाई के राज्य परियोजना अधिकारी शक्ति भूषण ने बताया कि रोहतक और बद्दी स्थित माइक्रो टर्नर, परवाणू की माइक्रो टेक, बद्दी की लीवगार्ड और परवाणू की सिक्योर मीटर कंपनी रोजगार मेले में भाग लेंगी।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

कंपनियों में इतना मिलेगा वेतन

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Dehradun

सीबीएसई 10वीं और 12वीं के छात्रों के लिए जरूरी खबर, जल्दी करें...

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) की अगले वर्ष होने वाले 10वीं, 12वीं परीक्षाओं का पंजीकरण शुरू हो गया है।

18 अक्टूबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

#MeToo: आलोक नाथ पर लगे आरोपों को लेकर ये बोले अभिनेता सुशांत सिंह

बॉलीवुड के कई दिग्गज #MeToo मूवमेंट के लपेटे में आ गए हैं। आलोक नाथ पर विनता नंदा के आरोपों को लेकर फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह ने मीडिया से बातचीत की है। खुद सुनिए क्या बोले सुशांत सिंह।

18 अक्टूबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree