विज्ञापन
विज्ञापन

डाक से नहीं भेजे जाएंगे जेबीटी और डलएलएड के एडमिट कार्ड

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, धर्मशाला Updated Wed, 19 Jun 2019 10:29 AM IST
JBT and DLEd Admit Card will not be sent by post in himachal
ख़बर सुनें
राज्य स्कूल शिक्षा बोर्ड की 21 जून से होने वाली जेबीटी और डीएलएड की परीक्षा के लिए बोर्ड ने प्रवेश पत्र डाइट की लॉगइन आईडी पर अपलोड कर दिए हैं। री-अपीयर परीक्षार्थियों के प्रवेश पत्र बोर्ड की वेबसाइट www.hpbose.org पर अपलोड किए गए हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
परीक्षार्थी डाइट की लॉगइन आईडी और बोर्ड की वेबसाइट पर प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। परीक्षार्थियों को डाक के माध्यम से प्रवेश पत्र नहीं भेजे जाएंगे। उधर, राज्य स्कूल शिक्षा बोर्ड अध्यक्ष डॉ. सुरेश कुमार सोनी ने बताया कि बिना प्रवेश पत्र के परीक्षा हॉल में परीक्षार्थियों को प्रवेश नहीं मिलेगा।

Recommended

फैशन की दुनिया को नया आयाम देता ये खास फैशन शो
Invertis university

फैशन की दुनिया को नया आयाम देता ये खास फैशन शो

समस्या कैसी भी हो, हमारे ज्योतिषी से पूछें सवाल और पाएं जवाब मात्र 99 रुपये में
Astrology

समस्या कैसी भी हो, हमारे ज्योतिषी से पूछें सवाल और पाएं जवाब मात्र 99 रुपये में

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Shimla

हजारों ने दी सब इंस्पेक्टर बनने के लिए लिखित परीक्षा

हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग के माध्यम से रविवार को सब इंस्पेक्टर के पोस्ट कोड-729 के 33 पदों का भरने के लिए लिखित परीक्षा आयोजित की गई।

22 जुलाई 2019

विज्ञापन

सिनेमा के सदाबहार सितारे अब दिखेंगे आपके मोबाइल पर, सुनाएंगे सिनेमा के रोचक किस्से

जया प्रदा, कामिनी कौशल, मौसमी चैटर्जी, जितेंद्र कपूर, प्रेम चोपड़ा, पूनम ढिल्लन, सुभाष घई, जावेद अख्तर और कई कलाकार यहां नजर आए। लिविंग लेजेंड्स नाम की वेब सीरीज में ये कलाकार जल्द ही आपको अपने मोबाइल पर बीते दिनों की यादें साझा करते भी दिखाई देंगे।

24 जुलाई 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree