विज्ञापन

बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा मौका, यहां होंगे इन पदों के लिए साक्षात्कार

ब्यूरो/अमर उजाला, ऊना Updated Wed, 06 Dec 2017 07:30 PM IST
interview for helper and trainee operator at una
ख़बर सुनें
हिमाचल के बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार पाने का सुनहरा मौका है। मैसर्ज ल्युमिनस पॉवर टेक लिमिटेड गगरेट ऊना ने हेल्पर और ट्रेनी ऑपरेटर के 80 पद अधिसूचित किए हैं। पदों के लिए साक्षात्कार 12 दिसंबर को उपरोजगार कार्यालय अंब तथा 13 दिसंबर को जिला रोजगार कार्यालय ऊना में होंगे। 
विज्ञापन
विज्ञापन
जिला रोजगार अधिकारी आरसी कटोच ने बताया कि हेल्पर के पदों के लिए उम्मीदवार दसवीं और बारहवीं पास जबकि ट्रेनी ऑपरेटर के लिए फीटर, इलेक्ट्रीकल, वेल्डर, इलेक्ट्रॉनिक्स तथा एमएमवी में आईटीआई पास होना चाहिए। 

इन पदों के आयु 28 वर्ष तक होनी चाहिए। साक्षात्कार में चयनित आईटीआई पास ट्रेनी ऑपरेटर को 65 सौ रुपये तथा हेल्पर पद के लिए चयनित उम्मीदवारों को 63 सौ रुपये प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा। 

इन पदों के लिए योग्य तथा इच्छुक पुरुष आवेदक अपना रोजगार कार्यालय पंजीकरण, जन्म का प्रमाण पत्र, हिमाचली प्रमाण-पत्र, शैक्षणिक योग्यताओं के मूल प्रमाण-पत्र एवं उनकी छाया प्रतियों के साथ साक्षात्कार के लिए निर्धारित तिथि और स्थान पर पहुंच कर भाग ले सकते हैं। साक्षात्कार में भाग लेने के लिए उम्मीदवार को किसी प्रकार का यात्रा और दैनिक भत्ता नहीं दिया जाएगा।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Chandigarh

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के नाम पर विवाद, सुझाव- बदला जाए, हजारों स्टूडेंट्स हो रहे हैं भ्रमित

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी नाम को लेकर विवादों में घिरता जा रहा है। इसको लेकर एडवोकेट एवं सामाजिक कार्यकर्ता अजय जग्गा ने आपत्ति दायर की है।

11 दिसंबर 2018

विज्ञापन

VIDEO: पीएम मोदी की लोकप्रियता को लेकर राजनाथ सिंह का बड़ा बयान

पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों के नतीजों पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बयान दिया है। राजस्थान सिंह ने चुनाव में जीतने वालों को बधाई दिया है। वहीं चुनावों में बीजेपी को मिली हार के लिए राज्य सरकारों के कामों को जिम्मेदार बताया।

11 दिसंबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election