एचपीयू शिमला: पीजी, बीएएलएलबी के परीक्षा केंद्र बदले, आधा घंटा पहले पहुंचे छात्र

अमर उजाला नेटवर्क, शिमला Published by: अरविन्द ठाकुर Updated Wed, 15 Sep 2021 07:52 PM IST

सार

परीक्षा नियंत्रक डॉ. जेएस नेगी ने परीक्षा देने वाले सभी परीक्षार्थियों से कहा कि वह वीरवार को यूआईटी नजदीक समरहिल पुलिस चौकी और यूनिवर्सिटी मॉडल स्कूल समरहिल में परीक्षा शुरू होने से करीब आधा घंटा पहले पहुंचे। 
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

राष्ट्रपति के शिमला दौरे के चलते चौड़ा मैदान क्षेत्र सील होने पर विवि ने राजीव गांधी महाविद्यालय चौड़ा मैदान, यूआईएलएस (यूनिवर्सिटी इंस्टीट्यूट आफ लीगल स्टडीज), यूसीबीएस (यूनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ बिजनेस स्टडीज) एवालॉज में बनाए पीजी कोर्स और बीएएलएलबी परीक्षा केंद्रों को बदल दिया है।
विज्ञापन




अब इन सेंटरों को यूआईटी (यूनिवर्सिटी इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलॉजी) और यूनिवर्सिटी मॉडल स्कूल समरहिल में यह परीक्षाएं होंगी। इन तीनों केंद्रों में 16 से 18 सितंबर तक होने वाली सभी पीजी कोर्स की राजनीति शास्त्र, एमए हिंदी, इंग्लिश, एमए इतिहास, समाज शास्त्र और बीएएलएलबी की परीक्षाएं नए बनाए केंद्रों में होंगी। यह जानकारी विवि के परीक्षा नियंत्रक डॉ. जेएस नेगी ने दी।


वीरवार सुबह के सत्र में एमए राजनीति शास्त्र और हिंदी, दोपहर बाद बीएएलएलबी और एमए इंग्लिश की परीक्षा होगी। उन्होंने कोटशेरा कॉलेज, यूआईएलएस एवालॉज, यूसीबीएस एवालॉज में परीक्षा देने वाले सभी परीक्षार्थियों से कहा कि वह वीरवार को यूआईटी नजदीक समरहिल पुलिस चौकी और यूनिवर्सिटी मॉडल स्कूल समरहिल में परीक्षा शुरू होने से करीब आधा घंटा पहले पहुंचे। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00