विज्ञापन

पर्यटन विकास निगम ने बढ़ा दी आवेदन करने की तारीख, भरे जाने हैं 42 पद

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, शिमला Updated Wed, 10 Oct 2018 11:31 AM IST
HPTDC extended date upto 20 November to submit application forms
विज्ञापन
ख़बर सुनें
पर्यटन विकास निगम लिमिटेड (एचपीटीडीसी) के होटलों में रोजगार के इच्छुक युवा अब 20 नवंबर तक आवेदन पत्र भरकर जमा करवा सकेंगे। आवेदकों की मांग को देखते हुए निगम ने यह फैसला लिया है। निगम ने 42 ट्रेनी पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। पहले आवेदन पत्र भेजने की आखिरी तिथि छह अक्तूबर निर्धारित की गई थी।
विज्ञापन
एचपीटीडीसी ने ट्रेनी रिसेप्शन के छह पद, ट्रेनी प्रतीक्षा के 15 पद, ट्रेनी हाउस कीपिंग के 6 पद, ट्रेनी रसोईए के 15 पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। सभी पदों के लिए मान्यता प्राप्त संस्थानों से प्रशिक्षण और डिप्लोमा अनिवार्य किया गया है। आयु सीमा 18 से 40 साल निर्धारित की गई है। इसके अलावा अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, अन्य पिछड़ा वर्ग और विकलांगों को सरकार के नियमों के अनुसार छूट दी जाएगी। 

अभ्यर्थियों का चयन मेरिट, लिखित परीक्षा और स्क्रीनिंग के आधार पर होगा। आवेदन शुल्क सामान्य श्रेणी के लिए 600 रुपये और आरक्षित श्रेणियों के लिए 300 रुपये निर्धारित किया गया है। आवेदन शुल्क का भुगतान बैंक डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से करना होगा। एचपीटीडीसी की महाप्रबंधक सरला चोपड़ा ने बताया कि आवेदनकर्ताओं की मांग पर आवेदन पत्र स्वीकार करने की अंतिम तिथि 20 नवंबर तक बढ़ा दी गई है।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Chandigarh

घट गई पंजाब यूनिवर्सिटी में आने वाले विदेशी छात्रों की संख्या, 225 से रह गए 176 स्टूडेंट

पंजाब यूनिवर्सिटी में विदेशी स्टूडेंट की संख्या पहले की तुलना में घट गई है। आंकड़े के मुताबिक, साल 2016-17 में जहां उनकी संख्या 225 थी, वहीं यह अब घटकर 176 रह गई है।

16 अक्टूबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

5 सितारा होटल के बाहर रईसजादे ने लहराई पिस्तौल, लड़कियों ने दी गंदी-गंदी गालियां

दिल्ली में फाइव स्टार होटल के बाहर गुंडागर्दी का एक वीडियो सामने आया है। वायरल वीडियो में एक शख्स हाथ में पिस्तौल लहराते हुए एक कपल को धमकियां दे रहा है। आरोपी के साथ कुछ लड़कियां भी मौजूद थीं और वो भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रही थीं।

16 अक्टूबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree