विज्ञापन
विज्ञापन

इस दिन से होगी तीन पोस्ट कोड की मूल्यांकन परीक्षाएं, आयोग ने जारी किया शेड्यूल

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, हमीरपुर Updated Tue, 17 Sep 2019 09:06 PM IST
hpssc issued shedule for three post code evaluation examination
ख़बर सुनें
हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर ने तीन पोस्ट कोड की मूल्यांकन परीक्षाओं का शेड्यूल जारी कर दिया है। आयोग सचिव डॉ. जितेंद्र कंवर ने बताया कि लिखित परीक्षा में उत्तीर्ण अभ्यर्थियों के लिए अब 23 सितंबर को पंद्रह अंकों की मूल्यांकन परीक्षा होगी।
विज्ञापन
पोस्ट कोड 735 लेबोरेटरी असिस्टेंट, पोस्ट कोड 736 लेबोरेटरी तकनीशियन और पोस्ट कोड 701 जूनियर कैमरामैन की की मूल्यांकन परीक्षा 23 सितंबर को आयोग के कार्यालय में होगी।

उन्होंने बताया कि चयनित अभ्यर्थियों को मूल्यांकन परीक्षा से संबंधित सूचना डाक विभाग के माध्यम से भेज दी गई है। अगर किसी अभ्यर्थी को बुलावा पत्र नहीं मिलता है तो वह निर्धारित तिथि को आयोग के कार्यालय में सभी दस्तावेजों की स्वयं सत्यापित प्रतिलिपियों के साथ उपस्थित हो सकते हैं।
विज्ञापन

Recommended

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा : 27-अक्टूबर-2019
Astrology Services

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा : 27-अक्टूबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Himachal Pradesh

युवाओं के पास सेना में जाने का अवसर, मंडी में इस दिन से होगी भर्ती

मंडी, कुल्लू और लाहौल-स्पीति के युवाओं के लिए सेना में भर्ती होने का सुनहरा मौका है। सेना में विभिन्न पदों के लिए 1 से 6 नवंबर के बीच मंडी के पड्डल मैदान में खुली भर्ती होगी।

14 अक्टूबर 2019

विज्ञापन

आरबीआई की पीएमसी ग्राहकों को और राहत, खाते से रुपये निकालने की सीमा 25 से बढ़ाकर 40 हजार की

त्योहारी सीजन को देखते हुए आरबीआई ने पीएमसी बैंक पर लगी पाबंदियों के बीच ग्राहकों को बड़ी राहत दी है। पीएमसी ग्राहक अब खाते से 25 हजार के बजाय 40 हजार रुपये तक निकाल सकेंगे।

14 अक्टूबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree