विज्ञापन

हिमाचल के शिक्षा बोर्ड के 50 केंद्रों पर होगा उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, धर्मशाला Updated Fri, 24 Jan 2020 05:30 PM IST
विज्ञापन
hpbose Answer sheets will be evaluated at 50 centers in Himachal
ख़बर सुनें
मार्च 2020 में प्रस्तावित स्कूलों की वार्षिक परीक्षा के मूल्यांकन के लिए प्रदेश में 50 केंद्र स्थापित किए जाएंगे। शुक्रवार को स्कूल शिक्षा बोर्ड के सभागार में मूल्यांकन केंद्रों के समन्वयकों की बैठक अध्यक्ष डॉ. सुरेश कुुमार सोनी की अध्यक्षता में हुई। इसमें दसवीं और जमा दो की परीक्षाओं से संबंधित उत्तर पुस्तिकाओं के मूल्यांकन को लेकर विचार-विमर्श किया गया। 
विज्ञापन
परीक्षाओं के सफल संचालन और उत्तर पुस्तिकाओं के मूल्यांकन के बारे में बोर्ड ने पहली बार इस प्रकार की बैठक की। बोर्ड अध्यक्ष ने कहा कि नकल रोकने के लिए सीसीटीवी कैमरा शिक्षकों से बड़ा नहीं हो सकता है। उन्होंने गठित उड़नदस्ता के सदस्यों से परीक्षा केंद्र में शांतिपूर्वक प्रवेश करने की सलाह दी, ताकि परीक्षा केंद्रों में भय का वातावरण न बने और परीक्षार्थियों शांतिपूर्ण ढंग से परीक्षा दें सकें।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

इस बार भी बनेंगे 45 सावित्री फुले परीक्षा केंद्र

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer


हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर और व्यक्तिगत अनुभव प्रदान कर सकें और लक्षित विज्ञापन पेश कर सकें। अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।
Agree
Election
  • Downloads

Follow Us