इस कॉलेज की संबद्धता रद्द, ईसी की मंजूरी के बाद HPU ने जारी किए आदेश

अमर उजाला ब्यूरो, शिमला Updated Tue, 17 Apr 2018 12:53 PM IST
Himachal Pradesh University cancel affiliation of private college in sarahan sirmour
ख़बर सुनें
हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय (एचपीयू) ने जिला सिरमौर के सराहां में चल रहे एक निजी प्रोफेशनल कॉलेज की संबद्धता रद्द कर दी है। एचपीयू के कुल सचिव केके शर्मा ने इसके आदेश जारी किए हैं। कहा गया है कि जांच में कॉलेज विश्वविद्यालय के पहले ऑर्डिनेंस के अनुरूप नहीं पाया गया है। अनियमितताओं के आधार पर ही संबद्धता रद्द की जा रही है। 
कुल सचिव ने साफ किया है कि कॉलेज की संबद्धता रद्द होने के बाद इस संस्थान में बीबीए, बीसीए और बी-यूजी डिग्री कोर्स कर रहे छात्र विवि से संबद्ध अन्य कॉलेजों में प्रवेश ले सकते हैं। हालांकि, वर्तमान में जो छात्र इस कॉलेज में यूजी कोर्स कर रहे हैं, उनकी परीक्षाओं पर असमंजस की स्थिति है।
आगे पढ़ें

अभिभावकों ने दिया था ज्ञापन

Spotlight

Most Read

Shimla

बिजली बोर्ड में 128 पदों के लिए कर्मचारी चयन आयोग ने ली भर्ती परीक्षा

हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर ने रविवार को बिजली बोर्ड में लाइनमैन और सब स्टेशन अटेंडेंट भर्ती परीक्षा का संचालन किया।

16 जुलाई 2018

Related Videos

अखिलेश यादव का पीएम मोदी पर वार समेत 5 बड़ी खबरें

अमर उजाला टीवी पर देश-दुनिया की राजनीति, खेल, क्राइम, सिनेमा, फैशन और धर्म से जुड़ी से जुड़ी खबरें। देखिए LIVE BULLETINS - सुबह 7 बजे, सुबह 9 बजे, 11 बजे, दोपहर 1 बजे, दोपहर 3 बजे, शाम 5 बजे और शाम 7 बजे।

16 जुलाई 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen