विज्ञापन

पुलिस ब्रास बैंड और आर्केस्टा की परीक्षा की स्थगित

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, शिमला Updated Sun, 08 Dec 2019 06:28 PM IST
फाइल फोटो
फाइल फोटो - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
प्रदेश पुलिस विभाग में कांस्टेबल ब्रास बैंड और पुलिस आर्केस्ट्रा के विभिन्न पदों की कौशल परीक्षा मौजूदा समय में स्थगित कर दी गई है। सोमवार से पुलिस ग्राउंड भराड़ी में परीक्षा आयोजित की जानी थी, लेकिन प्रशासनिक कारणों से इसे स्थगित कर दिया है। पुलिस विभाग के मुताबिक परीक्षा की अगली तिथि जल्द बताई जाएगी।
विज्ञापन
किसी भी अन्य स्पष्टीकरण के लिए उम्मीदवार 0177-2625219 पर संपर्क कर सकते हैं। गौरतलब है कि प्रदेश पुलिस विभाग में ब्रास बैंड और आर्केस्ट्रा के 38 पद भरे जाएंगे। इनमें ब्रास बैंड के 27 तथा आर्केस्ट्रा के 11 पद शामिल हैं। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक यह परीक्षा सोमवार से 12 दिसंबर के बीच होनी थी, लेकिन प्रशासनिक कारणों से परीक्षा स्थगित कर दी है। जल्द की परीक्षा की अगली तिथि निर्धारित की जाएगी।
विज्ञापन

Recommended

आईआईटी से कम नहीं एलपीयू, जानिए कैसे
LPU

आईआईटी से कम नहीं एलपीयू, जानिए कैसे

मौनी अमावस्या पर गया में कराएं तर्पण, हर तरह के ऋण से मिलेगी मुक्ति : 24 जनवरी 2020
Astrology Services

मौनी अमावस्या पर गया में कराएं तर्पण, हर तरह के ऋण से मिलेगी मुक्ति : 24 जनवरी 2020

विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Gorakhpur

MMMUT में वार्षिक महोत्सव टाईकूंस-20 शुरू, एक क्लिक में देखें कैंपस और खेल की 15 खबरें

एमएमएमयूटी के मानविकी एवं प्रबंध विज्ञान विभाग की छात्र समिति ‘ईशान’ के दो दिवसीय वार्षिक महोत्सव टाईकूंस-20 का उद्घाटन।

24 जनवरी 2020

विज्ञापन

चीन से फैले कोरोनावायरस की चपेट में केरल की नर्स, चीन में भारतीयों के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी

तेजी से फैल रहे कोरोनावायरस से चीन में हाहाकार मच गया है। अब तक इस वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 25 हो गई है। इसी बीच सऊदी अरब के अल हयात अस्पताल में केरल की नर्स भी कोरोनावायरस की चपेट में आ गई है।

24 जनवरी 2020

Related

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us